Breaking News

गाड़ी चलाते समय हेलमेट और सीट बेल्ट का प्रयोग करने वालों को पुलिस ने दिए गुलाब के फूल

उरई। सड़क दुर्घटनाओं में होने वाली मौतों को कम करने के उद्देश्य से नगर कोतवाली पुलिस ने करीब दो घंटे तक अभियान चलाया। अभियान में पुलिस ने ऐसे वाहन चालकों को गुलाब का फूल देकर हौसला अफजाई की जो गाड़ी चलाते समय हेलमेट और सीट बेल्ट का प्रयोग कर रहे थे वहीं बिना हेलमेट वालों को चालान भी थमाए गए। पुलिस अधीक्षक डा. अरविंद चतुर्वेदी और अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र नाथ तिवारी के आदेशानुसार सबसे पहले नदीगांव थानाध्यक्ष अशोक कुमार सोनकर ने हेलमेट वाले दोपहिया वाहन चालकों को गुलाब का फूल भेंट कर जनपद में इसकी पहल की थी जिसकी सभी ने बहुत सराहा। इसी क्रम में एएसपी व सीओ संतोष कुमार के निर्देश पर शहर कोतवाल शिवगोाल वर्मा ने टीएसाई शिवप्रताप व हमराहियों के साथ शहर के शहीद भगत सिंह चौराहे पर वाहन चेकिंग की और आने-जाने वाले ऐसे लोगों को अपने हाथों से गुलाब के फूल भेंट किए जो गाड़ी चलाते समय सिर पर हेलमेट लगाए थे अथवा सीट बेल्ट लगाए थे।

चेकिंग के दौरान बिना हेलमेट या तीन सवारी बैठाकर चलने वालों को भी रोका गया और उनका चालान काटा गया। पुलिस अधीक्षक डा. अरविंद चतुर्वेदी और अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र नाथ तिवारी के आदेशानुसार सबसे पहले नदीगांव थानाध्यक्ष अशोक कुमार सोनकर ने हेलमेट वाले दोपहिया वाहन चालकों को गुलाब का फूल भेंट कर जनपद में इसकी पहल की थी जिसकी सभी ने बहुत सराहा। इसी क्रम में एएसपी व सीओ संतोष कुमार के निर्देश पर शहर कोतवाल शिवगोाल वर्मा ने टीएसाई शिवप्रताप व हमराहियों के साथ शहर के शहीद भगत सिंह चौराहे पर वाहन चेकिंग की और आने-जाने वाले ऐसे लोगों को अपने हाथों से गुलाब के फूल भेंट किए जो गाड़ी चलाते समय सिर पर हेलमेट लगाए थे।

Loading...

Check Also

जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः संज्ञान में ले, दोषी लोगों पर चलाए नरसंहार का मुकदमा – रामगोविंद चौधरी

  अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय ...