Breaking News

गाजीपुर मे झाड़ियो मे मिला पम्प ऑपरेटर का शव, बाजार खाला मे दर्ज थी गुमशुदगी

लखनऊ। तीन दिन से लापता नगर निगम के 59 वर्षीय पम्प आपरेटर की लाश आज गाजीपुर थाना क्षेत्र मे सेक्टर 19 झांड़ियो मे मिली। 100 नम्बर की सूचना पर पहुॅची गाजीपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक की गुमशुदगी की रिपोर्ट तीन दिन पूर्व बाजार खाला थाने मे दर्ज कराई गई थी इन्स्पेक्टर बाजार खाला का कहना है कि मृतक नशे का आदी था गुमशुदगी दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही थी कि आज उसका शव मिलने की सूचना प्राप्त हो गई। पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि मृतक के शरीर पर चोट के कोई जाहेरा निशान नजर नही आ रहे थे।

जानकारी के अनुसार मकान नम्बर 1175 सेक्टर 11 इन्द्रा नगर गाजीपुर मे अपने परिवार के साथ रहने वाले 59 वर्षीय श्याम पाल सिंह बाजार खाला थाना क्षेत्र मे स्थित ऐशबाग नगर निगम कार्यालय मे पम्प आपरेटर के पद पर कार्यरत थे। श्यामपाल तीन तारीख को डियूटी आए थे वापस घर पही पहुॅचे तो उनके परिवार ने उनकी तलाश शुरू की जब उनका कही कोई पता नही चला तो श्याम पाल के पुत्र विकास सिंह ने बाजार खाला थाने पहुॅच कर अपने पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर बाजार खाला पुलिस श्यामपाल को ढूढती ही रह गई श्यामपाल का शव गाजीपुर थाना क्षेत्र मे पड़ा मिला।

आज सुबह पुलिस को किसी ने 100 नम्बर पर काल कर बताया कि सेक्टर 19 मे झांड़यो मे एक शव पड़ा है पुलिस जब वहा पहुॅची तो जाॅच के बाद पता चला की ये शव पम्प आपरेटर श्यामपाल का है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इन्स्पेक्टर बाजार खाला विजयेन्द्र सिंह का कहना है कि श्यामपाल सिंह की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके पुत्र द्वारा 4 तारीख को दर्ज कराई गई थी उन्होने बताया कि श्याम पाल सिंह नशे के आदि थे इन्स्पेक्टर श्यामपाल की मौत की वजह नशे का ओवर डोज मान रहे है हालाकि मौत की सही वजह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी।

Loading...

Check Also

जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः संज्ञान में ले, दोषी लोगों पर चलाए नरसंहार का मुकदमा – रामगोविंद चौधरी

  अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय ...