Breaking News

गाजियाबाद: अंत्येष्टि के लिए गए लोगों पर मौत बनकर गिरी श्मशान घाट की छत, 19 की मौत, 28 घायल

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के मुरादनगर में रविवार को श्मशान घाट परिसर की छत गिरने से 19 लोगों की मौत हो गयी और 28 अन्य घायल हो गये।

जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आज तड़के से हो रही तेज बारिश के कारण मुरादनगर में बंबामार्ग पर स्थित श्मशान घाट परिसर की छत और दीवार गिर गई हैं।

घटना के समय श्मशान घाट पर अंत्येष्टि हो रही थी, इस कारण वहां एकत्र करीब 40 से अधिक लोग मलबे में दब गये। उन्होंने कहा कि घटना में 19 लोगों की मौत हो गयी है और 28 से अधिक लोग घायल हो गये। घायलों को पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

राहत और बचाव कार्य जारी है। मलबे से कई लोगों को निकाल लिया गया है। दमकल विभाग और एनडीआरएफ की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर खेद प्रकट करते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज गाजियाबाद के मुरादनगर में श्मशान की छत गिरने की घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त करते मृतकों के आश्रितों को 02-02 लाख रुये की अर्थिक सहायता के देने निर्देश दिए है।

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। योगी ने इस घटना के संबंध में मेरठ के मण्डलायुक्त एवं एडीजी, मेरठ जोन को रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश भी दिए हैं।

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...