Breaking News

खास बल्‍लेबाजों की लिस्‍ट में शामिल संजू की तारीफ में गौतम गंभीर ने किया ट्वीट तो MS धोनी के फैंस हुए नाराज

युवा बल्‍लेबाज संजू सैमसन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में अपनी शानदार बल्‍लेबाजी के कारण हर किसी की तारीफ हासिल कर रहे हैं. 24 वर्षीय संजू ने राजस्‍थान रॉयल्‍स की ओर से खेलते हुए शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH vs RR) के खिलाफ मुकाबले में शतक जमाते हुए आईपीएल के इस सीजन में शतक जड़ने वाले पहले बल्‍लेबाज बनने का श्रेय हासिल किया. अपनी इस पारी के दौरान संजू ने राशिद खान और भुवनेश्‍वर कुमार सहित सनराइजर्स के सभी गेंदबाजों का बिना किसी परेशानी के साथ सामना किया और बेहतरीन स्‍ट्रोक लगाए.आईपीएल में ओवरआल यह संजू का दूसरा शतक है, इसके साथ ही वे उस खास बल्‍लेबाजों की लिस्‍ट में शामिल हो गए हैं जिनके इंडियन प्रीमियर लीग में एक से अधिक शतक हैं.

संजू की इस शतकीय पारी की पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर गौतम गंभी ने ट्वीट करके जमकर प्रशंसा की, लेकिन इस दौरान गौतम ऐसी बात कह गए जिसने टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और विकेटकीपर एमएस धोनी के फैंस को नाराज कर दिया. गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आमतौर पर मैं व्‍यक्तिगत प्रदर्शन के बारे में बात नहीं करता लेकिन इस खिलाड़ी की क्षमता देखकर मैं यह कहते हुए खुश हूं कि संजू सैमसन मौजूदा समय में भारत के सर्वश्रेष्‍ठ विकेटकीपर बल्‍लेबाज हैं. मेरी राय में उन्‍हें वर्ल्‍डकप में नंबर चार पर आजमाया जाना चाहिए.’ गंभीर के इस ट्वीट ने हर किसी को हैरान किया. हर कोई जानता है कि वर्ल्‍डकप-2019 के लिए धोनी का विकेटकीपर के रूप में चयन होना तय है. ऐसे में माही के फैंस ने गौतम के इस ट्वीट को अपने हीरो पर पर्सनल अटैक के रूप में ले लिया. उन्‍होंने इसे लेकर गंभीर को आड़े हाथ लेना शुरू किया. एक फैन ने लिखा-हम सब जानते हैं कि आप हमेशा धोनी के खिलाफ रहते हैं.

वैसे बीसीसीआई आपके विचार और टिप्‍पणी पर विचार नहीं करने वाला. एक अन्‍य क्रिकेटप्रेमी ने लिखा-क्‍या आपने कभी एमएस धोनी के बारे में सुना है. सर्वकालीन सर्वश्रेष्‍ठ विकेटकीपर बल्‍लेबाज. कुछ फैंस ने इसे धोनी के साथ-साथ युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत के भी ‘अपमान’ की तरह लिया. एक फैन ने लिखा-इस ट्वीट से पता चलता है कि वह धोनी और ऋषभ पंत से जलता है. गौतम आपने अपने प्रति मेरे सम्‍मान को खो दिया है, संजू सैमसम एक मैच के खिलाड़ी हैं. शुक्रवार के मैच में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने संजू सैमसन के नाबाद 102 रन (55गेंद, 10 चौके और चार छक्‍के) की मदद से निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट पर 198 रन का बड़ा स्‍कोर बनाया. हालांकि इसके बावजूद सनराइजर्स ने मैच 5 विकेट से जीत लिया. टीम के लिए डेविड वॉर्नर ने 69 और जॉनी बेयरस्‍टॉ ने 45 रन की पारी खेली. विजयशंकर ने भी 15 गेंदों पर 35 रन की जोरदार पारी खेली.

Loading...

Check Also

बाबूराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप – 2023 का शुभारंभ………..

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : बाबराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप का उद्घाटन मुख्य अतिथि अजय ...