Breaking News

क्या राहुल और प्रियंका गांधी उदयपुर में कन्हैया लाल के घर जाएंगे? : भाजपा

नई दिल्ली। उदयपुर में दिनदहाड़े एक दर्जी की हत्या की ओर इशारा करते हुए भाजपा ने बुधवार को पूछा कि क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कन्हैया लाल के आवास पर जाएंगे और नृशंस हत्या के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से जवाब मांगेंगे।भाजपा ने यह भी पूछा कि क्या वे ‘निकम्मे’ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का विरोध करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. रवि ने ट्वीट किया, “क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी उदयपुर में कन्हैया लाल के आवास पर जाएंगे?”

“क्या वे निकम्मे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भारी विफलता के लिए विरोध करेंगे? क्या वे दो मुसलमानों द्वारा एक हिंदू की निर्मम हत्या के लिए उनके इस्तीफे की मांग करेंगे?” भाजपा के लोकसभा सदस्य पी.सी. मोहन ने ट्वीट किया, “राजस्थान में कानून और व्यवस्था तंत्र की पूरी तरह से विफलता। अशोक गहलोत ने शासन करने का नैतिक अधिकार खो दिया है। उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। हम उदयपुर में कन्हैया लाल के भीषण सिर काटने के साथ-साथ पीएम मोदी को नुकसान पहुंचाने की धमकी की एनआईए जांच का अनुरोध करते हैं।”

मृतक की पहचान राजसमंद जिले के भीमा कस्बे के रहने वाले कन्हैयालाल तेली (40) के रूप में हुई है, जो उदयपुर में कपड़ों की सिलाई की दुकान चलाता था। इस बीच, राजस्थान पुलिस ने मंगलवार शाम को उदयपुर में भीषण हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों की पहचान उदयपुर के सूरजपोल इलाके के निवासी गोस मोहम्मद, पुत्र रफीक मोहम्मद और अब्दुल जब्बार के पुत्र रियाज के रूप में हुई है।

Loading...

Check Also

कौशांबी, प्रतापगढ़ में भाजपा को निपटाने के बाद “राजा भइया” मिर्जापुर में अनुप्रिया पटेल को सबक सिखायेंगे !

मनोज श्रीवास्तव / लखनऊ : लोकसभा चुनाव में ठाकुर मतों के लिये तरस गयी भाजपा ...