Breaking News

कोटेदार के यहां मृत मिला गैस एजेंसी कर्मी, मचा हड़कंप, हत्या की आशंका

लखनऊ। होली की बधाइयां देने निकले गैस एजेंसी के कर्मी की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। उसका शव उसके कोटेदार मित्र के घर में जमीन पर पड़ा मिला। सुबह जब इसकी जानकारी मृतक के परिजनों को हुई तो हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मृतक को अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मृतक के परिजनों ने कोटेदार पर शराब पिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। सआदतगंज थाना क्षेत्र के करीमगंज निवासी अकील अहमद ने बताया कि उसका छोटा भाई नदीम अहमद उर्फ अज्जू उम्र 35 वर्ष गैस एजेंसी में काम करता था। जो गुरुवार की शाम अपने दोस्त मोहित गुप्ता निवासी शाहगंज थाना चौक नियर नक्शे चौकी के साथ होली मिलने के लिए निकला था। जो देर रात वापस नहीं लौटा।

सुबह उसके दोस्त मोहित ने उसे फोन किया की नदीम की तबीयत खराब हो गई है वह कुछ बोल रहा है। वह बेहोशी की हालत में उसके घर पर पड़ा हुआ है। यह सुनकर उसके होश उड़ गए। वह भाग कर मोहित के घर पहुंचा तो देखा उसका भाई कोटेदार के घर के बाहर गोदाम में जमीन पर पड़ा हुआ है। जिसका शरीर ठंडा हो चुका था। जिसे कई बार उठाने के बाद भी वह नहीं उठा। जिसके बाद नदीम के भतीजे तौसीफ अहमद ने इसकी सूचना चौक पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस नदीम को लेकर ट्रामा सेंटर आ गई।जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया परिजनों का आरोप है कि नदीम को उसके कोटेदार मित्र मोहित गुप्ता ने नशे में करा कर उसकी हत्या कर दी है उसके शरीर पर चोट के निशान भी हैं।

वहीं चौक पुलिस का कहना है कि मौके पर हत्या किए जाने के कोई भी साक्ष्य नहीं मिले हैं युवक जमीन पर कौन से मुंह पड़ा हुआ था आशंका आशंका जताई जा रही है कि देर रात अधिक शराब पी जाने के कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई जो बेहोशी की हालत में जमीन पर गिर पड़ा इसके बाद वह फिर नहीं उठ सका । पुलिस का कहना है कि शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। जो भी आरोपी है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मोहित के पिता अशोक कुमार गुप्ता का कहना है कि मृतक अकील अहमद मेरे बेटे का दोस्त था। वह मेरे बेटे के साथ ही गैस एजेंसी में काम करता था।

वह कल रात में मेरे बेटे से होली मिलने आया था। नदीम ने बहुत अधिक शराब पी रखी थी। जिसने कमरे पर उसके बेटे के साथ और शराब पी थी। जिससे वह बेहद नशे मे हो गया था। वह चल भी नहीं पा रहा था। जिसके कारण वो जमीन पर गिर पड़ था। मेरे बेटे ने उसको उठाकर अपने बाहरी कमरे में लेटा दिया था और उसके परिवार वालों को इसकी सूचना भी दी थी। जिस पर उसके परिजनों ने कहा था कि जब उसका नशा उतर जाएगा तो वह अपने आप ही घर आ जायेगा। जब सुबह देखा तो वह मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। परिजनों का कहना है कि म्रतक नदीम की शादी दो वर्ष पूर्व काकोरी निवासी नासिर उद्दीन की बेटी कहकशा खान से हुई थी। शादी के बाद मात्र दो दिन ही वह वापस अपने मायके चली गई थी। मृतक के परिजनों का कहना है की म्रतक नदीम के ससुराल वालों से काफी दिनों से अनबन चल रही थी।

Loading...

Check Also

जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः संज्ञान में ले, दोषी लोगों पर चलाए नरसंहार का मुकदमा – रामगोविंद चौधरी

  अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय ...