Breaking News

कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने फाइल की तलाक की अर्ज़ी, सालों से रह रहे थे अलग

बॉलीवुड इंडस्ट्री में डाइवोर्स की बातें मानो अब आम हो गई है। हर थोड़े दिनों बाद किसी न किसी जोड़े को अलग होते हुए, डाइवोर्स फाइल करते हुए देखा जाता है। ऐसी ही जोड़ों में से एक हैं कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी। जी हाँ, पिछले कई सालों से अलग रह रहे ये दोनों एक्टर्स अब आखिरकार अपनी शादी को डाइवोर्स तक ले आए हैं। पिछले कई सालों से एक दूसरे से अलग रह रहे कोंकणा और रणवीर ने अब डाइवोर्स की अर्जी दे दी है और अगले कुछ महीनों में ये अर्जी मंजूर हो जाएगी।

बताते चलें कि कोंकणा और रणवीर ने एक साथ ट्रैफिक सिग्नल, मिक्स्ड डबल्स जैसी कई फ़िल्में की हैं और इसी दौरान दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे। साल 2010 में दोनों ने शादी की और पांच साल बाद 2015 में दोनों अलग रहने लगें। इन दोनों का एक बेटा हरून भी है जो अभी 6 साल के हैं। दोनों मिलकर बेटे को पाल रहे है।

ख़बरों की माने तो कोंकणा और रणवीर ने मिलकर अपनी शादी को बचाने की पूरी कोशिशें की हैं। दोनों रिलेशनशिप काउंसिलिंग की मदद लेने भी गए थे मगर, दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं हो पाया और अब दोनों ने हमेशा के लिए अलग होने का फैसला कर लिया है।

कोर्ट की फॉर्मेलिटी के बाद दोनों बेटे को मिलकर ही पालेंगे। ये भी बता देते हैं कि कोंकणा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। और एक इंटरव्यू में खुद रणवीर ने इस शादी के टूटने का जिम्मेदार खुद को बताया है। हालाँकि, इस बारे में कभी दोनों ने मीडिया के सामने बात नहीं की मगर इन्होने कुछ छुपा कर भी नहीं रखा।

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग ...