Breaking News

केशव ने की भाजपा सरकार की तारीफ, बोले अखिलेश सरकार ने खजाना खाली कर दिया था फिर भी किसानों का कर्जा माफ़ किया गया

लखनऊ: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को चौहान समाज की एक बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि पिछली सरकार ने विरासत में खाली खजाना दिया था, फिर भी बीजेपी नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने किसानों के कर्ज माफ किए. डिप्टी सीएम ने विशेश्वरैया सभागार में चौहान समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “पिछली सरकार जाति देखकर काम करती थी, लेकिन बीजेपी सरकार को उत्तर प्रदेश की 22 करोड़ जनता की सुरक्षा की परवाह है. हम अपराधियों पर गोली चलाने से पुलिस को नहीं रोक सकते.”मौर्य ने दावा किया कि बीजेपी 2019 में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 2014 से भी ज्यादा बहुमत हासिल करेगी. उन्होंने कहा, “नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तभी 70 सालों बाद पिछड़ा वर्ग आयोग को ताकत मिली. यदि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने केंद्र की मोदी सरकार की मदद से गरीबों को घर देना शुरू किया होता तो अबतक हर आदमी के पास अपना घर होता.”

आज लखनऊ में भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के तत्वाधान में आयोजित चौहान समाज प्रतिनिधि बैठक को संबोधित किया… मा.प्रधानमंत्री जी को 2019 में दूसरी बार सत्ता सौंपने के लिए OBC समाज कमर कस कर तैयार है और इस ओर वह कदम बढ़ा चुका है. बीजेपी सरकार के कामकाज की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि दलाली पूरी तरह से बंद हो चुकी है. भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, उन्हें जेल भेजने का काम किया जा रहा है.

उन्होंने कहाकि मैं कांग्रेस, सपा और बसपा से कहना चाहता हूं कि वे कितना बड़ा भी गठबंधन क्यों न कर लें जनता उन्हें सबक सिखा देगी. उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में पिछड़ा वर्ग साथ दे तो लोकसभा चुनाव में बीजेपी 73 सीटों से भी ज्यादा सीटें हासिल करेगी.

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...