Breaking News

केजरीवाल ने भाजपा पर लगाया हत्या की साजिश रचने का आरोप, दर्ज की गई शिकायत

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीते दिनों अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप भारतीय जनता पार्टी पर लगाया था. केजरीवाल ने कहा था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह मेरे भी सुरक्षाकर्मी मेरी हत्या कर सकते हैं. केजरीवाल ने कहा था कि बीजेपी उनके बॉडीगार्ड के जरिए उनकी हत्या करा सकती है. अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है. अरविंद केजरीवाल के इस आरोप पर आपत्ति जताते हुए बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने दिल्ली के संसद मार्ग थाने में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ लिखित शिकायत दी है.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके दिल्ली बीजेपी के नेता विजेंद्र गुप्ता पर हमले की साजिश में शामिल होने का आरोप भी लगाया था. विजेंद्र गुप्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अपनी हत्या की झूठी साजिश रचने के आरोप में उन्हें फंसा रहे हैं. विजेंद्र गुप्ता ने दोनों पर आरोप लगाते हुए कहा कि इनसे मुझे जान का खतरा है. विजेंद्र गुप्ता ने दिल्ली पुलिस से अपील की है कि दिल्ली पुलिस इस मामले में निष्पक्ष तरीके से जांच करे. पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे अरविंद केजरीवाल एक मीडिया संस्थान से बात कर रहे थे.

आम आदमी पार्टी ने इस बातचीत का पूरा वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर जारी किया है.अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बतौर सीएम रहते उनके ऊपर पांच बार हमले हो चुके हैं. सीएम ने कहा कि ऐसा 70 साल में नहीं हुआ है कि किसी राज्य के मुख्यमंत्री पर पांच-पांच बार हमले हुए हों. अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी का नाम लेते हुए कहा कि राजनीतिक दल मुझ पर हमला करवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं तो लोगों के बच्चे को पढ़ा रहा हूं, स्कूल भेज रहा हूं, इलाज करवा रहा हूं, मैं धर्म और पुण्य के काम कर रहा हूं, निश्चित रूप से ये पार्टियां हमले करवा रही हैं. पहले तो उन्होंने पैटर्न बनवा दिया है, एक के बाद एक छोटे-छोटे हमले करवा रहे हैं, मुझे पूरा यकीन है ये बीजेपी वाले एक दिन खत्म करवा देंगे… मेरा मर्डर करवा देंगे.

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...