Breaking News

केजरीवाल के ‘हिंदू-विरोधी’ रवैये के खिलाफ स्वामी ओम ने नई दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का किया ऐलान

दिल्ली: विवादों को लेकर चर्चा में रहने वाले स्वयंभू बाबा स्वामी ओम ने नई दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की बात कही है. स्वामी ओम ने एक बयान में कहा कि कई हिंदू संगठनों ने चुनाव के लिए उनका नाम तय किया है. टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लेकर सुर्खियों में आए स्वामी ओम ने रविवार को एक बयान में कहा कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ‘हिंदू-विरोधी’ रवैये के खिलाफ लड़ेंगे, जिन्होंने एक ट्वीट किया था जिसमें उनकी पार्टी के चुनाव चिन्ह ‘झाड़ू’ को हिंदू धर्म के प्रतीक स्वास्तिक के पीछे भागते दिखाया गया था. स्वामी ओम ने बयान में कहा कि कई हिंदू संगठनों ने शनिवार को बैठककर उनका नाम तय किया है. बता दें कि राजधानी दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों पर 12 मई को वोट डाले जाएंगे जबकि 23 मई को मतगणना होगी.

कौन हैं स्वामी ओम?
स्वामी ओम अपने विवादों को लेकर कई बार चर्चा में रहे हैं. एक टीवी चैनल पर लाइव शो के दौरान स्वामी ओम ने स्टूडियो में ही स्वामी ओम ने महिला से मारपीट की थी. इसके अलावा स्वामी ओम को जब रिएलिटी शो बिग बॉस में बुलाया गया तो वहां भी वो अपने विवादित बयानों के चलते कापी चर्चा में रहे.

कई बार सरेआम हुई पिटाई
दिल्ली के जंतर मंतर पर अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के विरोध में प्रदर्शन के दौरान कुछ महिलाओं ने स्वामी ओम के मौके पर पहुंचने का विरोध किया था. उस दौरान एक महिला ने स्वामी ओम को तमाचा भी मारा था. इसके अलावा महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में भी स्वामी ओम की पिटाई हो चुकी है.

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...