Breaking News

केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर ने सपा मुखिया पर साधा निशाना, कहा- झूठ बोलते हैं अखिलेश

अशाेक यादव, लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के सांसद व केंद्रीय शहरी विकास राज्यमंत्री कौशल किशोर ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुये, उन्हें झूठा बताया और कहा कि जब जनता ने काम करने का मौका दिया था,उस दौरान पांच साल तक काम किया नहीं,अब झूठ बोल रहे हैं। यह बातें सांसद कौशल किशोर ने शनिवार को नगर निगम मुख्यालय पर एमएलसी चुनाव में मतदान करने के बाद पत्रकारों से कहीं।

कौशल किशोर ने कहा कि 27 की 27 सीट एमएलसी चुनाव में हम जीत रहे हैं,9 निर्विरोध जीत चुके हैं,वोटर बीजेपी को पसंद कर रहा है और उत्तर प्रदेश में कानून का राज चाहता है,इसलिए सभी लोग बड़े पैमाने पर भारतीय जनता पार्टी को वोट दे रहे हैं। समाजवादी पार्टी के आरोपों पर पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवाल का जवाब देते हुये उन्होंने कहा कि यदि नामांकन नहीं करने दिया गया, तो 27 सीटों पर चुनाव कैसे हो रहा है।

विपक्ष यानी की अखिलेश जी का काम है झूठ बोलना और वह झूठ बोलते रहते हैं,जनता ने अखिलेश को मौक दिया था पांच साल तक काम करने का,लेकिन इस दौरान वह कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाते रहे,हैंडपम्प लगाया कब्रिस्तान में,जनता का काम किया नहीं,इस वजह से जनता ने बीजेपी को चुना है।

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...