Breaking News

काकोरी-हरदोई रोड पर 2 रोडवेज बसों से ट्रक की भीषण भिड़ंत, 6 लोगों की मौत, कई घायल

अशाेेेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में तेज रफ्तार का कहर लगातार जारी है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में काकोरी के हरदोई रोड पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को उस वक्त मिला जब बुधवार की तड़के सुबह काकोरी के हरदोई रोड पर बाजनगर गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर दो रोडवेज बसों से टकरा गया।

हादसा इतना भीषण था, कि दोनों बसों के परखच्चे उड़ गए। यात्रियों की चीख पुकार मच गयी। इस सड़क हादसे में चार की लोगों की मौत जबकि डेढ़ दर्जन लोगों के घायल हो गए है।

घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे में घायल दोनों बसों के चालक व कंडक्टर को ट्रामा भेजा गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। 

बताया जा रहा है कि इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 12 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फ़िलहाल पुलिस फ़ोर्स मौजूद है और जेसीबी की मदद से राहत बचाव कार्य में जुटी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बस यात्रियों भरी हुई थी। ट्रक चालक लखनऊ की तरफ से आ रहा था। उसके पीछे रोडवेज बस थी। जो ओवर टेक करके आगे निकाला। लेकिन जब तक बस को सीधा किया गया, तब तक सामने से आ रही दूसरी रोडवेज बस में भिड़ंत हो गई। जिसके चलते सामने से आता ट्रक भी दोनों बसों से जा टकराई।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...