Breaking News

माकन बोले: मोदी नामक राक्षस के जन्मदाता हैं केजरीवाल, उनसे कैसे हो सकता है गठबंधन

लखनऊ: कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन की एक ओर जहा तेजी से अटकले है वही दूसरी ओर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दिल्ली इकाई के अध्यक्ष अजय माकन ने ऐसी सम्भावनाओ से स्पष्ट इंकार कर दिया है.

आज सुबह से दिल्ली के राजनीतिक गलियारों में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन की खबरें छाई हुई हैं। एक ओर जहां कहा जा रहा है कि आप नेता दीलिप पांडेय ने ये साफ किया है कि टिकटों को लेकर बात चल रही है। वहीं इन सब बातों का खंडन करते हुए दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष ने ऐसे किसी गठबंधन से इनकार किया है।
अजय माकन ने कहा कि कांग्रेस आम आदमी पार्टी से किसी भी तरह का गठबंधन नहीं करने वाली है। यहां तक कि पार्टी नेतृत्व आप से किसी भी तरह की बातचीत नहीं कर रही है।

माकन ने आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि ‘मोदी नाम के राक्षस को जन्म देने वाले केजरीवाल हैं।’ जब माकन से पूछा गया कि केजरीवाल ने मनमोहन सिंह जैसे शिक्षित प्रधानमंत्री की देश को जरूरत है ट्वीट किया था इसका क्या मतलब है तो इसका भी उन्होंने जवाब दिया। माकन ने कहा कि अब जब दिल्ली सरकार को जनता खारिज कर रही है तो हम आगे आकर उनकी सहायता क्यों करें। हम उनके तीन सीटों वाले किसी फॉर्मूले को नहीं मान रहे।

वहीं दीलिप पांडेय ने कहा था कि आप के कुछ वरिष्ठ नेता दिल्ली, हरियाणा और पंजाब कांग्रेस के टच में हैं। कांग्रेस नेता हमारा सपोर्ट चाहते हैं।

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...