Breaking News

कर्नाटक चुनावः दो बार MLA रहे बीजेपी उम्मीदवार का चुनाव प्रचार के दौरान कॉर्डियक अरेस्ट से निधन

बेंगलुरु-लखनऊ: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में दो बार एमएलए रहे बीजेपी उम्मीदवार बीएन विजयकुमार की गुरुवार शाम को कॉर्डियक अरेस्ट से मौत हो गई है. वह जयनगर सीट से चुनाव लड़ रहे थे. 60 वर्षीय बीजेपी नेता बेंगलुरू की जयनगर सीट के चौथे ब्लॉक में पट्टाभीरामनगर में प्रचार कर रहे थे.

विजयकुमार जब एक मतदाता के घर पहुंचे, तभी उन्हें अचानक कार्डियक अटैक आया और वह गिर गए. इसके बाद उनके समर्थक तुरंत उन्हें 10 मिनट के अंदर जयदेव इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोवैस्कुलर साइंसेज ले गए. वहां जाकर देखा तो न तो नाड़ी चल रही थी और ना ही ब्लडप्रेशर था.

अस्पताल में एक इमरजेंसी इंजियोप्लास्टी की गई ताकि स्टेंट लगाकर रक्त प्रवाह सुनिश्चत किया जा सके और उनका हार्ट नॉर्मल तरीके पंप कर सके. जयदेव इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोवैस्कुलर साइंसेज के निदेशक डॉ. मंजुनाथ सी एन ने कहा, ”हमने एक एंजियोग्राम किया और एंजियोप्लास्टी के लिए एक स्टेंट तैयार कर रखा था, क्योंकि उन्हें पहले कॉर्डियक दौरा पड़ चुका था, बहुत अधिक नुकसान हो चुका था.”

60 साल के बीजेपी नेता पट्टाभीरामनगर में डोर टू डोर प्रचार कर रहे थे. विजयकुमार से लंबे समय से हाई ब्लडप्रेर की समस्या थी. हाल ही में उनका जयदेवा अस्पताल में ऑपरेशन हुआ था. कुछ दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी और उन्हें रेस्ट करने की सलाह दी गई थी. हालांकि, उन्होंने इस सलाह को नहीं माना और प्रचार अभियान में यह कहते हुए जुट गए कि अब चुनाव के लिए समय बहुत कम बचा है.

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...