Breaking News

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: सिद्धारमैया की फिसली जुबान, नरेन्द्र मोदी की करने लगे तारीफ

लखनऊ: कर्नाटक में चुनाव प्रचार अंतिम दौर में है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की ओर से जमकर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं. लेकिन मंगलवार को चुनावी भाषण के दौरान कांग्रेस के नेता प्रधानमंत्री की तारीफ कर बैठे और उनके लिए जनता से वोट भी मांग लिया.

अपने भाषण के दौरान वह अपनी पार्टी के उम्मीदवार नरेंद्र स्वामी की उपलब्धियों के बारे में बता रहे थे लेकिन इस बीच जनता से वोट मांगने के दौरान उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने नरेंद्र मोदी का नाम ले लिया.

सिद्धारमैया ने अपने भाषण के दौरान कहा, ‘यहां के सभी गांवों में सड़क, पीने के पानी, घर आदि सभी व्यवस्था उपलब्ध है तो इसे संभव कर दिखाया है नरेंद्र मोदी और हमने…’.

इस बीच पास खड़े स्वामी ने उन्हें टोका और मुख्यमंत्री ने खुद को संभाला. मुख्यमंत्री को इस बात का एहसास हो गया था कि उनके मुंह से गलत नाम निकल गया है तो उन्होंने अपने संबोधन में सुधार करते हुए कहा, ‘सॉरी, सॉरी… नरेंद्र स्वामी… नरेंद्र नाम बेहद खास है.’

स्थिति को संभालते हुए उन्होंने आगे कहा, ‘ स्वामी यहां है और मोदी वहां गुजरात में हैं. नरेंद्र मोदी कल्पना है, जबकि नरेंद्र स्वामी हकीकत है.’ मुख्यमंत्री की ओर से हुई इस गफलत के बाद स्थिति संभालने की कोशिश पर वहां मौजूद लोग हंसने लगे. यहां तक खुद मुख्यमंत्री भी मुस्कुराने से नहीं रोक सके.

सिद्धारमैया से पहले अमित शाह की भी जुबान फिसल चुकी है. कर्नाटक में मार्च महीने में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अमित शाह ने कांग्रेस के सीएम सिद्धारमैया की जगह बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा सरकार को भ्रष्ट बता दिया था.

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...