Breaking News

करण जौहर ने शुरू की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग, साथ नजर आएंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

मुंबई। फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म के जरिए करण जौहर पांच साल बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं।

करण ने आखिरी बार 2016 में रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का निर्देशन किया था। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र, अभिनेत्री जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी। 49 वर्षीय करण ने पिछले महीने ही इस फिल्म की घोषणा की थी। फिल्म की पटकथा इशिता मोइत्रा, शशांक खैतान और सुमित रॉय ने मिलकर लिखी है।

करण ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट का वीडियो साझा कर अपने पोस्ट में लिखा, ”आखिरकार वह दिन आ गया है। मेरे मन मस्तिष्क में बहुत सारी भावनाएं हैं लेकिन जो सबसे महत्वपूर्ण है वह है – आभार! हम अपनी कहानी के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर रहे हैं, आपके सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरुरत है।”

वीडियो में आलिया और रणवीर फिल्म के सेट पर अन्य क्रू सदस्यों के साथ देखे जा सकते हैं। दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र और अभिनेत्री शबाना आज़मी करण के साथ पहली बार काम कर रहे हैं। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 2022 में रिलीज होगी।

Loading...

Check Also

मोरक्को और फ्रांसीसी गायक के बाद, ग्लोबल चार्टबस्टर ज़ालिमा के लिए अंशुल गर्ग अरबी कलाकार डिस्टिंक्ट के साथ जुड़े

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अंशुल गर्ग सर्वश्रेष्ठ वर्ल्ड म्यूजिक को अद्भुत इंडियन म्यूजिक प्रतिभा ...