Breaking News

कमलेश तिवारी के पीड़ित परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

लखनऊ। हिंदू महासभा के पूर्व नेता कमलेश तिवारी के परिजनों ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान कमलेश के परिवार ने 11 मांग का एक पत्र मुख्यमंत्री को सौंपा। पीड़ित परिवार लखनऊ में कमलेश तिवारी की प्रतिमा लगाने की मांग कर रहा है। इसके साथ ही परिजनों ने खुर्शेद बाग का नाम बदलकर कमलेश बाग रखने और अपराधियों पर कठोर कार्रवाई करने की मांग की है। मुख्यमंत्री ने तत्काल पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह को तलब किया। उनके साथ एसआइटी प्रभारी पुलिस महानिरीक्षक एसके भगत भी पहुंचे।

सीएम ने कमलेश के परिवार के सामने ही ओपी सिंह से हत्या की जांच की प्रगति का ब्यौरा लिया और हत्यारों को जल्दी पकड़ने का निर्देश दिया। इससे पहले सीएम योगी ने कहा कि सरकार विपदा की इस घड़ी में तिवारी के परिवार के साथ खड़ी है। पीड़ित परिजनों को हरसंभव मदद मुहैया कराई जाएगी। अगर कमलेश तिवारी का परिवार उनसे मिलना चाहेगा तो वह उनसे मुलाकात करेंगे। वह सभी से मिलते हैं और परिवार से मुलाकात करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि जघन्य वारदात में शामिल तत्वों को पाताल से भी ढूंढकर कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। गौरतलब है कि, लखनऊ के अति व्यस्त नाका क्षेत्र में शुक्रवार को हिंदू महासभा के पूर्व नेता कमलेश तिवारी की उनके आवास पर हत्या कर दी गई थी। भगवा वेशधारी बदमाशों ने तिवारी को गोली मारी और बाद में गला रेत दिया। हमलावर मिठाई के डिब्बे में हथियार छिपाकर लाए थे। सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद पुलिस की टीम कमलेश तिवारी के परिवार के सदस्यों को लेकर सीतापुर रवाना हो गई। इनको मीडियाकर्मियों से बात नहीं करने दी गई। हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राजेश मणि त्रिपाठी ने बताया कि हम लोगों ने 11 मांगे की थीं। सभी मांगें पूरी हो गई हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने आश्वाशन दिया है।

परिवार के साथ पुलिस ने जो अभद्रता की थी, उसकी शिकायत की गई है। एएसपी और एडीएम को जांच के निर्देश मिले हैं। इस दौरान आनन-फानन में डीजीपी ओपी सिंह को भी तलब किया गया । डीजीपी ओपी सिंह को पांच कालीदास मार्ग बुलाया गया। एसआइटी प्रभारी आइजी एसके भगत भी पहुँचे। सीएम योगी आदित्यनाथ के डीजीपी ओपी सिंह को तलब करने के बाद वह भी रविवार को आनन-फानन में पांच कालीदास मार्ग पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री ने कमलेश तिवारी के परिवार के सामने ही ओपी सिंह से कमलेश तिवारी की हत्या की जांच की प्रगति का ब्यौरा भी लिया है। इसके साथ ही उनको हत्यारों को जल्दी ही पकडने का निर्देश दिया।

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...