Breaking News

कन्नौज में पूर्व विधायक के बेटे की पिटाई से नौकर की मौत, घटना के बाद आरोपित परिजन सहित फरार

अशाेक यादव, लखनऊ। भाजपा के पूर्व विधायक बनवारी लाल दोहरे के बेटे की पिटाई से जख्मी नौकर की इलाज के दौरान शनिवार देर रात कानपुर में मौत हो गई। नौकर की मौत के बाद पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए घर पर दबिश दी, लेकिन वह ताला डालकर पहले ही फरार हो गया।

कन्नौज सदर विधानसभा सीट से भाजपा के कई बार विधायक रहे बनवारी लाल दोहरे के बेटे अजीत दोहरे ने शनिवार को अपने नौकर संदेश कुमार की बेरहमी से पिटाई की थी। संदेश ने होली का हवाला देकर छह माह की बकाया मजदूरी मांगी थी। इससे खफा होकर अजीत ने पीटा था।

नाजुक हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से कानपुर रेफर कर दिया गया था। कानपुर के एक निजी अस्पताल में शनिवार देर रात उसने दम तोड़ दिया। संदेश की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। जानकारी मिलते ही सदर कोतवाली पुलिस सक्रिय हो गई।

पुलिस ने अजीत के घर दबिश दी लेकिन अजीत और उसके परिवार के लोग घर पर नहीं मिले। घर के बाहर खड़ी उसकी जीप पुलिस ने कब्जे में ले ली। कोतवाल विकास राय ने बताया कि आरोपित की तलाश में छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा हत्या में तरमीम किया जाएगा।

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...