Breaking News

कई निरीक्षकों के गैर जनपद तबादले, बदले में जालौन से आये निरीक्षक

झांसी। पुलिस उपमहानिरीक्षक के आदेश पर कई थानेदार और निरीक्षकों को गैर जनपद भेजा गया है। वहीं कई गैर जनपद के थानेदारों को झांसी भेजा गया है। मालूम हो कि पुलिस उपनिरीक्षक के आदेश पर निरीक्षक आशीष मिश्रा को झांसी से जालौन, बंधलाल यादव को झांसी से जालौन, भगवानदास को झांसी से जालौन, धर्मवीर को झांसी से जालौन भेजा गया है। इसी प्रकार रंजना गुप्ता को झांसी से ललितपुर, सत्यनारायण शुक्ला को झांसी से ललितपुर, नयन सिंह को झांसी से जालौन, कमलेश कुमार को झांसी से जालौन, मनोज कुमार को झांसी से जालौन, लालचन्द्र यादव को झांसी से जालौन रामकरन को झांसी से जालौन, कृष्णवीर सिंह को झांसी से ललितपुर, धर्मेन्द्र सिंह को झांसी से जालौन भेजा गया है।

इसी प्रकार देवेन्द्र कुमार द्विवेदी को जालौन से झांसी, रुद्र कुमार सिंह को जालौन से झांसी, संतोष कुमार सिंह को जालौन से झांसी, विनोद कुमार मिश्र को जालौन से झांसी, सुनील कुमार तिवारी को जालौन से झांसी, प्रभूनाथ को जालौन से झांसी, रविन्द्र कुमार त्रिपाठी को जालौन से झांसी, महाराज सिंह तोमर को जालौन से झांसी, भरत कुमार पांडे को ललितपुर से झांसी, सुभाष चन्द्र को ललितपुर से जालौन, निवेन्द्र प्रताप सिंह को ललितपुर से झांसी और महेन्द्र प्रताप को ललितपुर से जालौन भेजा गया है।

Loading...

Check Also

जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः संज्ञान में ले, दोषी लोगों पर चलाए नरसंहार का मुकदमा – रामगोविंद चौधरी

  अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय ...