Breaking News

एवेंजर्स एंडगेम का ओपनिंग डे रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है प्रभास और श्रद्धा कपूर की साहो

साल की सबसे बड़ी फिल्म श्साहोश् शुक्रवार 30 अगस्त को रिलीज हो रही है। प्रभास की साहो भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनेगी या नहीं, इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गरम है और सबकी निगाहें बॉक्स ऑफिस पर टिक गई है। जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है, तब से ही यह कई कारणों से चर्चा में है। प्रभास की पिछली फिल्म बाहुबली ने पहले दिन ही 121 करोड़ रुपए की कमाई कर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। जिस तरह साहो चर्चा में है माना जा रहा है कि यह फिल्म इसी साल रिलीज हुई एवेंजर्स एंडगेम का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

बता दें कि एवेंजर्स एंडगे ने पहले ही दिन 53 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने मीडिया से कहा कि, साहो को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। प्रभास और श्रद्धा काफी अच्छे एक्टर्स हैं। वहीं, ट्रेलर को जो रिस्पांस मिला है वह बहुत शानदार है। गिरीश आगे कहते हैं कि इस समय कोई फेस्टिवल नहीं है, लेकिन यह फिल्म हिंदी सिनेमा के लिए भी एक बड़ी रिलीज है। किसी तरह की त्योहारी या सरकारी छुट्टी नहीं होने पर अगर बॉलीवुड की कोई फिल्म 15-20 करोड़ रुपए पहले दिन काम लेती है तो उसे शानदार ओपनिंग कहा जाता है, जबकि बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर हैं, जिनकी फिल्म पहले दिन 10 करोड़ रुपए भी नहीं जुटा पाती है।

गिरीश ने कहा कि साहो और बाहुबली की तुलना करना ठीक नहीं हैं। बाहुबली एक पारंपरिक भारतीय और पौराणिक फिल्म थी, जबकि साहो आज के दौर की मूवी है और इसमें एक्शन, स्टाइल और रोमांस का तड़का है। यह पूरी तरह से अपमार्केट फिल्म है। फिल्म के भारत में पहले दिन के कलेक्शन पर गिरीश ने कहा कि साहो तेलुगु में लगभग 35 करोड़ रुपए, तमिल में 15 करोड़ रुपए और मलयालम में 3-5 करोड़ रुपए जुटा लेगी। फिल्म विश्लेषक रमेश बाला ने कहा कि लोगों को दक्षिण स्टार से बहुत उम्मीदें हैं। रमेश ने कहा, बाहुबली 2 भारत की सबसे बड़ी फिल्म है। बाहुबली 2 के बाद श् साहो श् प्रभास की सबसे बड़ी फिल्म है। फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हो रही है और उम्मीदें आसमान पर हैं।

Loading...

Check Also

कानपुर में हुआ दुबई 100 एक्सपो का शानदारआगाज़, दर्शकों ने देखी एक अनोखी शाम

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, कानपुर : सीबीट्स रियल एस्टेट, दुबई द्वारा आयोजित दुबई की रियल ...