Breaking News

एनएचपीसी में 10वीं पास के लिए अप्रेंटाइसशिप के पदों पर भर्ती

नेशनल हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर कॉर्पोरेशन, हिमाचल प्रदेश ने अप्रेंटाइसशिप की भर्ती के लिए 10वीं पास  अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। नौटिकेशन के अनुसार अप्रेंटाइस की कुल रिक्तियों की संख्या 50 है। यह भर्ती ट्रेनिंग सेशन 2021-22 के लिए है।

एनएचपीसी अप्रेंटाइस भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी 24 दिसंबर 2020 से 15 जनवरी 2021 के बीच ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती में आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी को वेबसाइट apprenticeshipindia.org पर जाना होगा।

शैक्षिक योग्ता – एनएचपीसी के अनुसार, आईटीआई और 10वीं पास अभ्यर्थी इन रिक्तिों के लिए आवेदन कर सकते हैं। अप्रेंटाइस के लिए योग्य अभ्यर्थियों की सूची www.nhpcindia.com पर प्रकाशित की जाएगी।


आयु सीमा – 18- 30 वर्ष

आवेदन शुल्क –  कोई शुल्क नहीं

वेतनमान – भारत सरकार के अप्रेंटाइसशिप कानून के अनुसार देय।

ऐसे पूरी करें आवेदन प्रक्रिया – 
आवेदक वेबसाइट apprenticeshipindia.org पर अपना रजिस्ट्रेशन कराने के बाद रजिस्ट्रेशन का प्रिंट आउट ले लें। इसके बाद रजिस्ट्रेशन प्रिंट आउट को शैक्षिक योग्यता के दस्तावेजों की स्वप्रमाणित प्रति, आईटीआई का अंकपत्र व प्रमाण पत्र की प्रति, निवास प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, पैन कार्ड आदि की स्वप्रमाणित प्रतियों को रजिस्ट्रेशन फॉर्म के साथ संल्ग्न कर स्पीड पोस्ट/पंजीकृत पोस्ट या स्वयं 15 जनवरी को शाम 5 बजे से पहले निम्न पते पर भेज दें।

उप महाप्रबंधक (एचआर),
पारबती- II एचई प्रोजेक्ट,
नागवां, मंडी
जिला- कुल्लू, हिमाचल प्रदेश,
पिनकोड- 175121

भर्ती विज्ञापन यहां देखें- NHPC Apprentice Recruitment 2020 Notice

Loading...

Check Also

यूपीएससी – 2023 में चयनित होकर भानू प्रताप सिंह यादव ने किया अपने शहर और परिवार का नाम रोशन

भानु प्रताप सिंह यादव सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मंगलवार दि.16.4.2024 को घोषित सिविल ...