Breaking News

उ.प्र. में दम तोड़ चुकी है कानून व्यवस्था: प्रियंका गांधी

अशाेेेक यादव, लखनऊ। कानपुर किडनैपिंग संजीत अपहरणकांड का दुःखद अंत हुआ है। कानपुर में अपहृत संजीत यादव की हत्या कर दी गई है। उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुई लैब टेक्नीशियन की किडनैपिंग और हत्या के मामले ने पूरे प्रदेश में दहशत मचा दी है। इस मामले पर विपक्षी पार्टियों ने इस मामले पर सरकार को घेरना शुरू कर दिया है।

अपहृत संजीत यादव की हत्या मामले पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करके सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था दम तोड़ चुकी है. आम लोगों की जान लेकर अब इसकी मुनादी की जा रही है।

घर हो, सड़क हो, ऑफिस हो कोई भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करता. प्रियंका गांधी वाड्रा ने लिखा है कि यूपी में एक नया गुंडाराज आया है। इस जंगलराज में कानून-व्यवस्था गुंडों के सामने सरेंडर कर चुकी है।

कानपुर के बर्रा से 22 जून को लैब टेक्नीशियन संजीत यादव (28) का अपहरण फिरौती के लिए उसके दोस्त ने साथियों के साथ मिलकर  किया था। 26 जून को उसकी हत्या कर लाश पांडु नदी में फेंक दी थी। 

इसके बाद पुलिस को चकमा देकर 13 जुलाई को 30 लाख की फिरौती भी वसूल ली थी। बृहस्पतिवार रात पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दोस्त कुलदीप, रामबाबू समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि कुलदीप संजीत के साथ सैंपल कलेक्शन का काम करता था। उसने रतनलाल नगर में किराये पर कमरा ले रखा है। 22 जून की रात शराब पिलाने के बहाने वह संजीत को अपने कमरे पर लाया। इसके बाद उसे बंधक बना लिया गया।

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...