Breaking News

उत्तर प्रदेश के नगर निगम व जलकल कर्मचारियों को मिला वेतन, पूर्व में घोषित आंदोलन स्थगित

अशाेेेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ ने पूर्व भी घोषित सभी प्रकार के आंदोलन स्थगित करने का निर्णय लिया है।

महासंघ के आवाह्नन पर प्रदेश के कर्मचारियों को समय से वेतन, पेंशन आदि न मिलने के विरोध में 10 जून को पूरे प्रदेश की ईकाइयों द्वारा अपने-अपने विभागाध्यक्षो के माध्यम से माननीय नगर विकास मंत्री को ज्ञापन देकर राज्य वित्त आयोग व अन्य निधि से तत्काल वेतन दिए जाने का अनुरोध किया गया था।

लेकिन वेतन का मिलने पर नगर निगम व जलकल कर्मचारियों ने कालाफीता बांधकर धरना दिया था और यह भी निश्चित किया गया था कि 24 जून तक यदि वेतन नहीं मिलता है। तो वह 25 जून से कार्यबंद कर देगें। लेकिन प्रदेश के सभी नगर निगम व जलकल कर्मचारियों को बुधवार से वेतन मिलना शुरू हो गया है।

कर्मचारी महासंघ के शशि कुमार मिश्र ने बताया कि महासंघ, नगर निगम और जलकल कर्मचारी संघ लखनऊ द्वारा मुख्यमंत्री, नगर विकास मंत्री सहित प्रदेश की सभी महापौर व सभी नगर आयुक्त महोदय और स्थानीय प्रशासन का आभार व्यक्त करते हुए संगठन द्वारा पूर्व घोषित सभी प्रकार के आन्दोलन स्थगित करने का भी निर्णय लिया है।

साथ ही आशा है कि प्रदेश के निकाय कर्मचारियों को आगे भविष्य मे भी प्रत्येक माह समय से वेतन,पेंशन व सेवानिवृत्त कर्मचारियों को समय से उनके देयक भुगतान अवश्य ही दिए जाने के कडे़ निर्देश जारी किए जाएगे।

Loading...

Check Also

उत्तर प्रदेश में हमारा इंडिया गठबंधन 50 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहा है : राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष

लिख के ले लो.. नरेंद्र मोदी 4 जून 2024 को प्रधानमंत्री नही रहेगें , जनता ...