Breaking News

इत्र व्यापारियों के परिसरों पर पड़ी छापेमारी पर अखिलेश यादव ने दी प्रतिक्रिया, एक बार फिर BJP पर साधा निशाना

अशाेक यादव, लखनऊ। इत्र व्यापारियों के 20 परिसरों पर Income Tax की छापेमारी के बाद अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कन्नौज में की। अखिलेश ने कहा कि मैं पहले ही कह रहा था कि पीयूष जैन के यहां छापा गलती से पड़ गया। आज उन्होंने  इत्र कारोबारी पुष्पराज जैन के यहां छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया है।

आगे अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास की बात तो करती नहीं और कन्नौज में जो भी विकास कार्य हुए हैं वह भी इनके कारण अधूरे हैं।  कन्नौज का इत्र के साथ बहुत पुराना इतिहास रहा है, यहां के व्यापारियों ने देश और  दुनिया नाम कमाया लेकिन अब इस छवि को धूमिल किया जा रहा है।

भारतीय जनता पार्टी बदले की कार्रवाई की जरिए दुर्गंध फैलाने का काम कर रही है। उन्होंने यहां कोई विकास का काम तो किया नहीं, न कोई अस्पताल बनवाया, न स्कूल बनवाए। मुझे पहले ही सूचना मिली थी कि समाजवादी लोगों पर छापे पड़ेंगे। कन्नौज का इतिहास हमेशा से सुगंध का रहा है लेकिन भाजपा यहां नफरत की दुर्गंध फैला रही है। किसानों पर भी निशाना साधा जा रहा है।  अखिलेश ने एक बार फिर दोहराया कि पीयूष जैन के घर छापेमारी से समाजवादी पार्टी का कोई रिश्ता नहीं है।

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) पुष्पराज जैन उर्फ ‘पम्पी’ के घर पर शुक्रवार को सुबह आयकर विभाग की छापेमारी हुयी। सूत्रों के अनुसार पम्पी के कन्नौज स्थित घर पर सुबह सात बजे से आयकर विभाग से छापेमारी शुरु हुयी थी।

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...