Breaking News

इंडियन बुलियन एण्ड ज्वैलर्स एसोसिएशन ने सभी सर्राफा कारोबारियों को कोरोना फ्री स्टोर बनाने का निर्देश, सभी शोरूम के बाहर चिपकाएं कोरोना अलर्ट पोस्टर

अशाेेेक यादव, लखनऊ। इंडियन बुलियन एण्ड ज्वैलर्स एसोसिएशन ने सभी सर्राफा कारोबारियों को कोरोना फ्री स्टोर बनाने का निर्देश जारी किया है। संगठन की तरफ कोरोना महामारी को लेकर कुछ गाइडलाइन्स जारी की गई हैं।

साथ ही सभी दुकानदारों व कारोबारियों से कहा गया है कि ऐसा ही पोस्टर वह अपने शोरूम व प्रतिष्ठान के बाहर चिपकाएं।

डायरेक्टर प्रवीण गुप्ता को लखनऊ शहर में सभी शोरूम में यह निर्देश पत्र लगवाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिसके क्रम में संगठन ने सभी शोरूम पर इंडिया बुलियन ज्वेलर्स एसोसिएशन निर्देश पत्र लगवा दिया है।

इसी के हिसाब से पूरे प्रदेश में सभी ज्वेलर्स के यहां फर्स्ट बैरियर क्रिएट किया गया है। लाॅकडाउन के बीच और सभी सुरक्षा मानकों का प्रयोग करते हुए ही कस्टमर को शोरूम के अंदर आने दिया जा रहा है।

प्रदेश अध्यक्ष अनुराग रस्तोगी ने पूरे प्रदेश के अध्यक्षों को सभी सराफा मार्केट में इस तरह के निर्देश पत्र लगवाने के निर्देश जारी कर दिए हैं।

बता दें कि पिछले करीब 2 महीने से प्रदेश भर के सर्राफा बाजार बंद हैं। लाॅकडाउन-4 में कुछ ढील मिलने के बाद कुछ शहरों व स्थानों पर ज्वैलर्स ने अपनी दुकानें खोली हैं।

राजधानी का चैक सर्राफा बाजार भी अभी बंद है। उम्मीद है कि ईद के बाद चौक सर्राफा बाजार खुलेगा। अमीनाबाद सर्राफा बाजार भी अभी बंद है। हालांकि अलीगंज, डालीगंज सहित लखनऊ के कई सर्राफा बाजार खुलने लगे हैं। 

Loading...

Check Also

दुष्कर्मी नेताओं से भरी बीजेपी को सत्ता से जड़ से उखाड़ कर फेंक दिया जाये : ममता चौधरी, कांग्रेस नेत्री

प्रज्वल रेवन्ना की तस्वीर जलाते हुए कांग्रेस की महिला नेत्रियां सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ ...