Breaking News

आजमगढ़ : सड़क दुर्घटना में परिवार के 4 लोगों की मौत 3 घायल, नेपाल से वाराणसी जा रहा था परिवार

लखनऊ/आजमगढ़ : प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 घायल हो गए. पूरा परिवार नेपाल का रहने वाला है और किसी काम से वाराणसी जा रहा था. दुर्घटना रविवार रात को आजमगढ़-गोरखपुर राजमार्ग पर हुई जहां रजादेपुर के पास सात लोगों से भरी एर्टिगा कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी.टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ड्राइवर समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घायलों में शकुंतला (66), रामकुमारी (60) और ड्राइवर विजय कुमार शामिल हैं. पुलिस ने मरने वाले लोगो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया किनेपाल के काठमांडू के चाबिल थाना गौशाला पशुपतिनाथ के निवासी नवीन श्रेष्ठ अपने माता-पिता, पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रविवार रात काठमांडू से वाराणसी जा रहे थे तभी यह दुर्घटना घटी.

पुलिस ने बताया कि आजमगढ़-गोरखपुर राजमार्ग पर रजादेपुर के पास उनकी तेजी से आ रही एर्टिगा कार सड़क के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा कर घुस गई. नवीन श्रेष्ठ के पास से मिले दस्तावेजों की मदद से उनके परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी गई है. सूचना मिलने के बाद परिजन आजमगढ़ के लिए रवाना हो चुके हैं.

Loading...

Check Also

मतदान प्रतिशत के आंकड़ों में बढ़ोत्तरी एवं वेबसाइट पर डालने में देरी क्यों : सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को एसोसिएशन फॉर ...