Breaking News

फिर गरमाया अयोध्या विवाद, योगी के बाद उमा ने भी कहा कि मंदिर बनना ही चाहिए

लखनऊ- फैजाबाद: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मुद्दा एक बार फिर से गरमाता दिख रहा है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने को कहा था कि सब्र रखिए अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा. इसके अगले ही दिन मंगलवार को अयोध्या पहुंची बीजेपी की कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने इससे एक कदम और आगे बढ़ते हुए कहा कि अयोध्या में जरूर राम मंदिर बनना चाहिए.

अयोध्या पहुंची उमा भारती ने कहा अयोध्या ने राम मंदिर निर्माण के एक बड़े विचारधारा के युद्ध को देखा है. केंद्र और प्रदेश में सरकार है, ऐसे में सबकी अपेक्षा है कि राम मंदिर निर्माण की बाधा दूर हो. मंदिर निर्माण के तीन रास्ते सुप्रीम कोर्ट का फैसला, आपसी बातचीत और संविधान में संसोधन है. इन तीन में महत्वपूर्ण राष्ट्रीय संकल्प और राष्ट्रीय संकल्प के तहत सबको साथ ले संविधान संशोधन कर सभी दलों के सहयोग से ही राम मंदिर का निर्माण हो, जिसने इस क्षण को गवाया वह भारत के इतिहास में गौरव गवायेगा. उन्होंने कहा कि सत्ता अपनी आनी-जानी माया है, हमें साहसिक निर्णय लेना चाहिए.

यह बात उन्होंने योगी जी और अमित शाह से कही. सीबीआई ने राम भक्तों की आस्था को अपराधी माना है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि योगी और अमित शाह जो भूमिका उन्हें देंगे, वह उसे निभाएंगी. इसको 2019 के चुनाव से जोड़ कर नही देखा जाए. 1992 की घटना में सत्ता गवाई, सत्ता का लालच नही, राम भक्ति चुनाव से नहीं राष्ट्रभक्ति से जुड़ी है.

ओवैसी का मुस्लिम को लेकर भड़काऊ भाषण पर उमा भारती ने कहा कि अमेरिका में भारत से जितने मुस्लिम नेता गए उनके कपड़े उतरवाए गए, जितनी बेइज्जती दूसरे देश मे होती है इस समुदाय की, हमारे देश मे सरमाथे पर बैठाया गया. ऐसी बातें बोलना सच्चाई की अनदेखी करना है.

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...