Breaking News

अभिषेक बच्चन की ‘ब्रीदः इनटू द शैडोज’ का पोस्टर रिलीज, 1 जुलाई को लॉन्च होगा ट्रेलर

अशाेेेक यादव, लखनऊ। अभिषेक बच्चन अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘ब्रीदः इनटू द शैडोज’ के साथ डिजिटल कंटेंट की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं। अभिषेक बच्चन की पहली वेब सीरीज का फर्स्ट लुक पोस्ट रिलीज हो गया है।

इस पोस्टर में अभिषेक बच्चन काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। अमेजन प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज में अमित साध एक बार फिर सीनियर इंस्पेक्टर कबीर सावंत की भूमिका में दिखेंगे।

10 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार इसी सीरीज में नित्या मेनन और सयामी खेर भी नजर आएंगे।

‘ब्रीदः इनटू द शैडोज’ को अभिषेक बच्चन कहते है, ‘अमेजन ओरिजिनल ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ के साथ मेरा डिजिटल ऑन-स्क्रीन डेब्यू करने का रोमांच हाल ही में पिछले शुक्रवार को की गई घोषणा के साथ अधिक बढ़ गया है।

शो की लॉन्च तारीख की घोषणा के बाद से मुझे जो प्यार और समर्थन मिला है, उसने नए दर्शकों से जुड़ने के मेरे विश्वास को बढ़ावा दिया है।

मैं अपनी पहली डिजिटल सीरीज लॉन्च के लिए खुश हूं जो रोमांचक कंटेंट का आदर्श उदाहरण है जिसे हम अब अपनी सुविधानुसार देख सकते हैं।

मैं निश्चित रूप से आने वाले दिनों की प्रतीक्षा कर रहा हूं क्योंकि हम धीरे-धीरे दुनिया के सामने ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ का खुलासा कर रहे हैं।’ शो का ट्रेलर 1 जुलाई को लॉन्च होगा।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...