Breaking News

अपनी पराजय छिपाने के लिए विपक्ष पर राजनीति करने का बहाना बना रही है, न चली तानाशाही, न चलेगी बहानाशाही: अखिलेश यादव

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। दरअसल अखिलेश यादव न हाल ही में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान को लेकर योगी सरकार पर हमला बोला है।

जिसमें केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि सरकारी नौकरी में 5 साल की संविदा और 50 साल में रिटायरमेंट वाली बात निराधार है।

हालांकि अब इस फैसले पर अखिलेश यादव ने कहा है कि योगी सरकार को हारकर पीछे हटना पड़ा है और हार छुपाने के लिए विपक्ष पर राजनीति करने का बहाना बना रही है। इस मामले में अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘प्रदेश के युवाओं के आंदोलन और सरकारी अधिकारियों-कर्मचारियों की सुलगती नाराजगी के दबाव में भाजपा सरकार संविदा व 50 साल सेवानिवृत्ति के मामले में हारकर पीछे हटी है। साथ ही अपनी पराजय छिपाने के लिए विपक्ष पर राजनीति करने का बहाना बना रही है। न चली तानाशाही, न चलेगी बहानाशाही।’

गौरतलब हो कि बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर विपक्ष लगातार योगी सरकार पर हमला बोल रहा है। जिसके बाद उत्तर प्रदेश में पिछले लगभग डेढ़ साल से भी ज्यादा समय से लंबित 69 हजार सहायक अध्यापक भर्ती प्रक्रिया मामले में योगी सरकार ने बड़ा फैसला किया है। दरअसल हाईकोर्ट की ओर से शिक्षामित्रों के धारित पदों को छोड़कर अन्य बचे 31661 पदों पर एक सप्ताह के भीतर भर्ती प्रक्रिया पूरी कराने के आदेश दिए हैं।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...