Breaking News

अजय देवगन और आलिया भट्ट RRR से करेंगे साउथ डेब्‍यू, फिल्म के नाम के साथ बजट को लेकर आई बड़ी खबर

लखनऊ। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के चलते लाखों दिलों पर राज करने वालीं आलिया भट्ट अब अजय देवगन के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एंर्टी करने वाली हैं। साउथ डायरेक्‍टर एसएस राजामौली की अपकमिंग प्रोजेक्‍ट RRR को लेकर अजय और आलिया के साथ काम करने की योजना बना रहे हैं।

स्‍पॉटबॉय की खबर के मुताबिक आलिया भट्ट और अजय देवगन एसएस राजामौली की फिल्म RRR से साउथ में डब्यू करने वाले हैं। अब इस फिल्म के नाम को लेकर भी चर्चाएं तेज हो गई हैं। फ़िल्म का नाम ‘रघुपति राघव राजाराम’ है। बताया जा रहा है कि फिल्म का ये नाम कुछ समय पहले ही तय किया गया था, लेकिन इसका खुलासा नहीं किया गया था।

बता दें RRR एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। जिसमें भारत के स्‍वतंत्रता सैनिकों अलुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी को दिखाया जाएगा। इन्‍होंने भारत को स्‍वतंत्रता दिलाने में ब्रिट‍िश राज के ख‍िलाफ जमकर मोर्चा खोला था। फिल्‍म में एन टी रामा राव जूनियर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन हैं। फिल्‍म के पहले शेड्यूल का एक्‍शन सीक्‍वेंस हैदराबाद के अलूमिनियम फैक्‍टरी में शूट किया गया था।

इतना ही नहीं फिल्म के बजट को लेकर भी कई खबरें सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 350 से 400 करोड़ हो सकता है। फिल्म की कहानी ‘चे ग्वेरा की मोटरसाइकिल डायरीज से इंस्पायर बताई जा रही है। फिल्म की स्टार कास्ट में हॉलीवुड स्‍टार्स के शामिल होनी की बात भी सामने आई है। चर्चा है कि फिल्‍म में हॉलीवुड एक्‍टर्स रे स्‍टीवनसन, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी भी मेजर रोल निभाएंगे। पहले इस फिल्म को 30 जुलाई 2020 को रिलीज होना था लेकिन रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा के साथ क्लैश के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई। यह फिल्‍म अब अगले साल 8 जनवरी 2021 में रिलीज होगी।

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग ...