Breaking News

अग्निपथ योजना : हिंसा के लिए भड़काया तो करेंगे कड़ी कार्रवाई , एडीजी ने दिया सख्त सन्देश

अशाेक यादव, लखनऊ। अग्निपथ योजना के विरोध की आड़ में छात्रों को भड़काने और उन्हें हिंसक घटनाओं के लिए प्रेरित करने वालों को लेकर एडीजी ने कड़ा सन्देश दिया है। यूपी के एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा की प्रदेश में भारत बंद बेअसर रहा है। उन्होंने साफ़ शब्दों में कहा कि जो लोग छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ कर रहे हैं उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि अग्निपथ योजना के बारे में जो भी भ्रांतियां हैं उसके बारे में सरकार की तरफ से युवाओं को समझाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन कर रहे छात्रों को असामाजिक तत्वों व कुछ राजनीतिक लोगों ने उकसाया जिससे कि कई जगह हिंसा हुई। ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

एडीजी ने बताया कि शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सिविल पुलिस के अलावा 141 कंपनी पीएसी और 10 कंपनी सीएपीएफ तैनात की गई है। अभी तक कहीं से भी किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है। भारत बंद का असर यूपी में नहीं दिख रहा है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर भारत बंद का आह्वान किया गया था। एडीजी ने बताया कि किसी संगठन ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है। हिंसा करने वालों के खिलाफ कठोर धाराओं में मुकदमें दर्ज किए गए हैं और बड़े स्तर पर गिरफ्तारी की जा रही है।

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...