Breaking News

अखिलेश पर नाबालिग बच्चों से प्रचार का आरोप, शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंची भाजपा

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा दो नाबालिग बच्चों का चुनाव प्रचार में इस्तेमाल करने पर चुनाव आयोग से शिकायत की है। भाजपा का कहना है कि बलरामपुर में अखिलेश यादव की सभा में दो नाबालिग बच्चों का चुनाव प्रचार के लिए इस्तेमाल किया गया। बीजेपी प्रदेश ईकाई के उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मामले की शिकायत की है। राठौर ने कहा अखिलेश यादव की सभा में दो मासूम बच्चों के शरीर पर समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के प्रचार होने वाली बातें लिखी थीं। उन्हें चिलचिलाती धूप में खड़ा किया गया।

यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है जो कि अखिलेश के अमानवीय और निर्दयी रूप को दिखाता है। राठौर ने कहा कि गठबंधन के पक्ष में दो नाबालिग बच्चों के जिस्म पर सपा और बसपा के पक्ष में लिखा गया था। उन्होंने कहा इतनी तेज धूप में जहां जवान आदमी भी खड़ा नहीं हो सकता, उस धूप में चंद पैसों के लालच में मासूम बच्चों को खड़ा किया गया। यह एसपी और बीएसपी का घिनौना चेहरा है। राठौर ने अखिलेश पर कठोर कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि इससे सभी राजनीतिक दल इस तरह की घटना से सबक लेंगे और भविष्य में ऐसी घटनाएं नहहीं की जाएंगी।

Loading...

Check Also

जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः संज्ञान में ले, दोषी लोगों पर चलाए नरसंहार का मुकदमा – रामगोविंद चौधरी

  अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय ...