Breaking News

‘मेट्रो- ए वर्ल्ड ऑफ गिफ्ट्स’ के साथ ‘मेट्रो कैश एंड कैरी’ भारत में अपने सफल दो दशकों का जश्न मना रहा है

विशेष फेस्टिव ऑफर्स 21 शहरों में मेट्रो होलसेल स्टोर्स और मेट्रो होलसेल ऐप पर 13 नवंबर, 2023 तक उपलब्ध हैं
त्योहार की पूरी अवधि के दौरान इस विशेष गिफ्टिंग को इस प्रकार तैयार किया गया है कि यह विशेष रूप से छोटे खुदरा विक्रेताओं और किराना विक्रेताओं को प्रतिस्पर्धी होलसेल कीमतों पर बढ़िया माल प्राप्त करने में सहायता करे
मेट्रो के विशेष फेस्टिव ऑफर्स छोटे और स्वतंत्र व्यवसाय ग्राहकों के लिए इसकी गहन प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जिसमें किराना, होरेका ग्राहक (होटल, रेस्तरां, कैटरर्स), कार्यालय और संस्थान आदि शामिल हैं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत के प्रमुख थोक विक्रेता और खाद्य विशेषज्ञ मेट्रो कैश एंड कैरी (METRO Cash and Carry) भारत में अपने सफल और कुशल संचालन के 20वें वर्ष का जश्न मना रहा है। ऐसे में, ब्रैंड ने छोटे और स्वतंत्र व्यवसायों के लिए ‘मेट्रो- ए वर्ल्ड ऑफ गिफ्ट्स’ नामक अपनी 20वीं फेस्टिव गिफ्टिंग की शुरुआत की है, जो कि भारत स्थित इसके 31 ‘मेट्रो होलसेल’ स्टोर्स पर मान्य है।

45 दिनों तक चलने वाले इस शानदार जश्न की शुरुआत आधिकारिक तौर पर 1 अक्टूबर से हो चुकी है, जो कि 13 नवंबर, 2023 तक चलेगा। इसके तहत मेट्रो इंडिया के 30 लाख से अधिक छोटे और स्वतंत्र व्यवसाय ग्राहक विशेष फेस्टिव गिफ्टिंग ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। मेट्रो होलसेल स्टोर्स के अलावा, इन विशेष गिफ्टिंग ऑफर्स और डील स्कैन को मेट्रो की वेबसाइट https://www.metro.co.in/promotions/corporate-gifting और मेट्रो होलसेल ऐप- bit.ly/3vJwbJe (एंड्रॉइड यूज़र्स के लिए) पर एक्सेस किया जा सकता है।

ग्राहक पेटीएम और मोबिक्विक से आसान कैशबैक ऑफर्स के साथ त्योहार की खरीदारी कर सकते हैं। पेटीएम पर ग्राहकों को 6000 रु. और अधिक के भुगतान पर 200 रु. का फ्लैट कैशबैक) मिलेगा I वहीं, मोबिक्विक पर उक्त ग्राहकों को 5000 रु. और अधिक के भुगतान पर 250 रु. का फ्लैट कैशबैक मिलेगा। जिसमें नियम एवं शर्तें लागू हैं।

मेट्रो की फेस्टिव गिफ्टिंग की पेशकश का 20वाँ वर्ष, कंपनी की प्रभावशाली यात्रा और ग्राहकों के प्रति इसके गहन दृष्टिकोण के प्रमाण को दर्शाता है। छोटे और स्वतंत्र व्यवसाय ग्राहकों, विशेष रूप से छोटे खुदरा विक्रेताओं और किराना दुकानदारों के लिए फेस्टिव गिफ्टिंग के रूप में ‘मेट्रो- वर्ल्ड ऑफ गिफ्ट्स’ कैंपेन की शुरुआत की गई है, ताकि उन्हें विभिन्न प्रकार के प्रोडक्ट्स पर आकर्षक डील्स और ऑफर्स का लाभ उठाने में सक्षम बनाया जा सके और उन्हें अपने अंतिम ग्राहकों तक इसकी पहुँच स्थापित करने में मदद मिल सके। मेट्रो एक ही छत के नीचे शीर्ष ब्रैंड्स के तमाम गिफ्टिंग सॉल्यूशंस को सबसे प्रतिस्पर्धी होलसेल कीमतों पर उपलब्ध कराना सुनिश्चित करता है।

मेट्रो इंडिया के शानदार फेस्टिव गिफ्टिंग सॉल्यूशंस में ड्राई फ्रूट्स, कन्फेक्शनरी आइटम्स, चॉकलेट्स, जूस, मिठाई, स्नैक्स, होम डेकोर, टेक्सटाइल और फर्निशिंग, हाउसहोल्ड और किचन आइटम्स, होम एप्लायंसेस, सामान और कई अन्य श्रेणियाँ शामिल हैं। मेट्रो के अपने इन-हाउस ब्रैंड्स पर भी ग्राहकों को रोमांचक छूट मिल सकेगी, जिनमें फाइन लाइफ और टैरिंगटन हाउस शामिल हैं। त्योहार की पूरी अवधि के दौरान, ब्रैंड द्वारा विभिन्न श्रेणियों में उपहार सामग्री और प्रोडक्ट्स की श्रृंखला पर चरणबद्ध तरीके से विशेष छूट और क्यूरेटेड ऑफर्स की शुरुआत की जा रही है।

वर्ष 2003 में अपनी स्थापना के बाद से मेट्रो इंडिया एक सुदृढ़ ब्रैंड इक्विटी स्थापित करने में सक्षम रहा है। साथ ही, भारत में किराना, एमएसएमई और अन्य छोटे व्यवसायों और व्यापारियों के लिए इसने खुद को एक विश्वसनीय भागीदार के रूप में स्थापित किया है।

Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...