Breaking News

नई ऊर्जा व जोश के साथ अब नए स्वरुप में बुंदेलखंड का लोकप्रिय डिजिटल प्लेटफार्म ‘बुंदेलखंड 24×7’

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, भोपाल / लखनऊ : अनूठी कला-संस्कृति और सभ्यता के लिए अपनी अलग पहचान रखने वाले बुंदेलखंड का लोकप्रिय और नंबर वन डिजिटल न्यूज़ प्लेटफार्म बुंदेलखंड 24×7, 16 अक्टूबर से अपने नए अवतार में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार है. सोमवार से चैनल बुंदेलखंड के सभी जिलों में अपने स्थानीय प्रतिनिधियों के साथ, जनता और सरकार के बीच एक ब्रिज का काम करते हुए, स्वतंत्र बुंदेलखंड, सफल बुंदेलखंड के ध्येय के साथ एक नई शुरुआत करने जा रहा है. नए जोश व उत्साह के जरिए नई पारी का आगाज करने जा रहे चैनल के लिए बुंदेलखंड की मशहूर हस्तियों जैसे भाभीजी घर पर हैं फेम रोहिताश गौड़, बुंदेलखंड विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष व अभिनेता राजा बुंदेला, महाराणा प्रताप फेम फैजल खान, बुंदेली अभिनेता व निर्देशक आरिफ शहड़ोली आदि शख्सियतों ने भी अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की हैं.

इस बारे में बात करते हुए चैनल फाउंडर अतुल मलिकराम ने कहा कि, “बुंदेलखंड वीर वीरांगनाओं की धरती होने के साथ-साथ समृद्ध संस्कृति का भी प्रतीक है, लेकिन मौजूदा समय में यह ऐतिहासिक क्षेत्र अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा है, जहां मूलभूत संसाधनों के आभाव में पलायन, गरीबी और पिछड़ापन क्षेत्र की पहचान बनती जा रही है. मध्य प्रदेश व उत्तर प्रदेश के प्रशासनिक ढांचे के बीच फंसे बुंदेलखंड वासियों के लिए बुंदेलखंड 24×7, चौबीस घंटे सातों दिन, उनके एक अभिन्न अंग की तरह कार्य करने के लिए समर्पित है. जिसके माध्यम से शहरी व ग्रामीण इलाकों की जन समस्याओं को उजागर करने के साथ-साथ हमारा उद्देश्य, स्थानीय कलाकारों व प्रतिभाओं को एक सशक्त मंच उपलब्ध कराते हुए उनकी खोई हुई पहचान दिलाना भी है.”

बुंदेलखंड 24×7 चैनल प्रमुख आसिफ पटेल ने बताया कि, “हम जमीनी मुद्दों को ध्यान में रखते हुए, पत्रकारिता के प्रत्येक मानकों को साथ लेकर चलने के लिए प्रतिबद्ध हैं. बुंदेलखंड के सुदूर इलाकों में भी चैनल के सक्रिय प्रतिनिधियों के जरिए, हम उन हर ख़बरों को प्रमुखता से दर्शाने के लिए उत्साहित हैं, जो आम तौर पर सरकारी महकमे व मेन स्ट्रीम मीडिया के लिए अधिक मायने नहीं रखती है. हमारे साथ डिजिटल फिल्ड के कई अनुभवी पत्रकार जुड़ें हैं, जिनका एकमात्र लक्ष्य, सच और उसके पीछे की हक़ीकत को पारदर्शिता के साथ सामने लाना है.”

बुंदेलखंड 24×7, यूपी के सात जिलों जालौन, हमीरपुर, ललितपुर, झांसी, बांदा, महोबा और चित्रकूट तथा एमपी के छह जिलों दतिया, सागर, छतरपुर, टीकमगढ़, दमोह और पन्ना में सक्रियता के सात कार्य कर रहा है. विगत 3 वर्षों में चैनल अपनी स्पष्ट रिपोर्टिंग के जरिए, स्थानीय आबादी में विशाल लोकप्रियता हासिल करने में कामयाब रहा है. इसके अतिरिक्त बुंदेली कला और प्रतिभा के लिए समर्पित भाव से काम करते हुए चैनल ने बुंदेली बावरा, बुंदेली शेफ जैसे कार्यक्रमों का आयोजन भी किया है

Loading...

Check Also

बुंदेलखंड के बेहतर भविष्य के लिए महत्वपूर्ण कदम ‘5 लाख हस्ताक्षर अभियान’ : अतुल मलिकराम

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : बुंदेलखंड के मूल निवासी भले वह उत्तर प्रदेश के हिस्से ...