Breaking News

कियारा आडवाणी, विज्ञापन शूट में करण जौहर की मज़ाकिया ढंग से नकल करते हुए दिखाई दीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक हालिया विज्ञापन में करण जौहर की प्रतिष्ठित शैली की मज़ाकिया ढंग से नकल करते हुए अपना मज़ेदार पक्ष दिखाया। मनोरंजक अनुक्रम तब सामने आता है जब जौहर सुझाव देते हैं कि कियारा एक चश्मा पहनती है, जिससे एक हास्यपूर्ण परिवर्तन होता है जहां वह उसकी ट्रेडमार्क अभिव्यक्तियों और हरकतों की नकल करती है। जौहर के सिग्नेचर पाउट की नकल करने से लेकर अजनबियों को हल्की-फुल्की बातचीत में शामिल करने तक, कियारा की नकल ने हमें हंसाया।

विज्ञापन को इसकी रचनात्मकता के लिए सोशल मीडिया पर प्रशंसा मिली, उपयोगकर्ताओं ने अभिनेत्री के प्रदर्शन की सराहना की। टिप्पणियों की बाढ़ आ गई, जिसमें कियारा की “केजेओ की सर्वश्रेष्ठ नकल” के रूप में प्रशंसा की गई और विज्ञापन के अभिनव दृष्टिकोण के लिए प्रशंसा व्यक्त की गई। कियारा और करण जौहर के बीच हास्यपूर्ण बातचीत ने दर्शकों को प्रभावित किया और विज्ञापन को एक यादगार और मनोरंजक अनुभव में बदल दिया।

वर्तमान में, करण जौहर अपने प्रसिद्ध सेलिब्रिटी टॉक शो, कॉफ़ी विद करण के आठवें सीज़न की मेजबानी कर रहे हैं, जो इस सप्ताह समाप्त होने वाला है। इसके अतिरिक्त, उनके पास आगामी परियोजनाएं हैं, जैसे धर्मा प्रोडक्शंस के तहत सलमान खान की फिल्म, द बुल का निर्माण।

कियारा की हालिया परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए, उन्हें आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ “सत्यप्रेम की कथा” में देखा गया था। प्रतिभाशाली अभिनेत्री के पास “गेम चेंजर” नामक फिल्म में राम चरण के साथ सहयोग की रोमांचक परियोजनाएं हैं। कियारा आडवाणी अपने बहुमुखी प्रदर्शन और चंचल ऑफ-स्क्रीन क्षणों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखती हैं।

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...