Breaking News

गुरु गोविंद सिंह जी की जयंती पर जीवक परिवार की नई पहल

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : स्वास्थ्य सेवा आपके द्वार योजना पर कार्य करते हुए जीवक परिवार जो पहले से ही आयुर्वेद एंव एलोपैथ के जरिए शहर के साथ साथ ग्रामीण स्तर पर भी बेहतर स्वास्थ्य सेवाए उपलब्ध कराने के उद्देश्य से कार्यरत है। अपनी इस योजना की शुरुआत गुरू गोविंद सिंह जी की जयंती के अवसर पर विधि-विधान से कर रहे है। इस योजना के तहत जीवक केयर के नाम से संचालित संस्था पहले से कार्यरत अन्य संस्थाओ द्वारा प्रदत्त महंगी सेवाओ को ध्यान मे रखकर सस्ती एंव शुलभ सेवाए देने का प्रयास करेगी।

संस्था के निदेशक मंडल ने बताया कि हम पिछले 25 वर्षो से चिकित्सा एंव चिकित्सालय सेवा से जुड़कर कार्य कर रहे है। स्वयं का आयुर्वेदिक एंव ऐलोपैथिक अस्पताल बनाकर सैकड़ो मरीजो को कैंसर जैसी असाध्य बीमारी से बचाया है। इसके साथ-साथ यशविन जीवक इंस्टीट्यूट ऑफ पैरामेडिकल फाउंडेशन के जरिए स्वास्थ्य शिक्षा अभियान एंव समय समय पर नि:शुल्क चिकित्सा शिविर लगाकर गरीब एंव असहाय मरीजो की सेवा की जा रही है।
इसी क्रम मे समय की मांग पर हम मरीज के घर पहुंच कर उसके समुचित इलाज की व्यस्था करने का प्रयास करने जा रहे है जिससे मरीज एंव उनके तीमारदारो का भटकाव कम हो।

Loading...

Check Also

आगरा के विकास एवं धार्मिक पर्यटन के लिए मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से की मुलाकात

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / नई दिल्ली / आगरा : उत्तर प्रदेश के उच्च ...