Breaking News

एमवे इंडिया ने अपनी प्रीमियम स्किनकेयर रेंज आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन विटामिन सी + एचए 3 डेली सीरम को लॉन्च किया

त्वचा की चमक और स्वास्थ्य को बढ़ाने तथा इसे पर्यावरणीय हमलों के खिलाफ मजबूत करने के लिए विटामिन सी की पॉवर को अनलॉक करें

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : लगातार विकसित हो रहे उपभोक्ताओं की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए एक स्पष्ट रूप से स्वस्थ सुंदरता प्रदान करने के अपने प्रयास में अग्रणी एफएमसीजी डायरेक्ट-सेलिंग कंपनियों में से एक एमवे इंडिया ने हाल ही में आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन विटामिन सी+एचए3 डेली सीरम को लॉन्च करके अपनी आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन रेंज को और मजबूत किया है। यह डेली ‘हीरो सीरम’ उज्ज्वल, दीप्तिमान त्वचा और स्पष्ट रूप से स्वस्थ, युवा चमक के लिए बेहतर हाइड्रेशन प्रदान करता है। सभी प्रकार की त्वचा के लिए सार्वभौमिक रूप से सुरक्षित आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन विटामिन सी+एचए3 डेली सीरम सहजता से आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन रेंज का पूरक है, जिसमें आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन एंटी-एजिंग और बैलेंसिंग एवं हाइड्रेटिंग रेंज शामिल हैं।

नए लॉन्च के बारे में बात करते हुए एमवे इंडिया के सीएमओ अजय खन्ना ने कहा, “एमवे इंडिया में हम अपने उपभोक्ताओं की गतिशील जरूरतों से प्रेरित होकर निरंतर विकास की स्थिति में हैं। हम त्वचा की देखभाल के लिए आवश्यकता-आधारित सिफारिशें प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो हमारे उपभोक्ताओं की आकांक्षाओं के साथ सहजता से मेल खाती हैं, जिससे उन्हें अपनी त्वचा की देखभाल संबंधी लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद मिलती है। त्वचा विज्ञान में हमारी व्यापक विशेषज्ञता का उपयोग करते हुए हमने आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन विटामिन सी + एचए 3 डेली सीरम को विकसित किया है, जो एक हीरो सीरम है, जो प्रकृति और वैज्ञानिक नवप्रवर्तन के मिश्रण का प्रतीक है। आर्टिस्ट्री विटामिन सी + एचए3 डेली एक उच्च प्रदर्शन वाला ब्राइटनिंग सीरम है, जो लकीरों व झुर्रियों को स्पष्ट रूप से कम करने और हाइड्रेशन के साथ त्वचा को निखारने का काम करता है। 2X विटामिन सी, 2.4X एंटीऑक्सिडेंट और ट्राई-एक्शन हयालूरोनिक एसिड से युक्त आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन विटामिन सी+एचए3 डेली सीरम एक एक ऐसी फ्रेश-मिक्स बोतल है, जो आपकी त्वचा को हर उपयोग के साथ युवा चमक प्रदान करती है। उपभोक्ताओं के रुझान संबंधी हमारे एक अध्ययन के अनुसार 80% यूजर्स ने बताया कि इससे एक सप्ताह से भी कम समय में उनकी त्वचा के हाइड्रेशन और टोन में सुधार हुआ है। 4 सप्ताह तक निरंतर उपयोग के परिणामस्वरूप उन्हें स्पष्ट रूप से चमकदार और अधिक दीप्तिमान त्वचा प्राप्त हुई है। हमें विश्वास है कि आर्टिस्ट्री स्किन न्यूट्रिशन विटामिन सी + एचए3 डेली सीरम सबसे अधिक मांग वाला उत्पाद साबित होगा, जो उपभोक्ताओं को आत्मविश्वास से भरपूर स्वस्थ त्वचा अपनाने के लिए सशक्त करेगा।”

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...