Breaking News

1967 में कांग्रेस ने मेरी दादी को ललकारा, आज किसानों की आवाज उठाने पर मुझे- सिंधिया

लखनऊ। बीजेपी ज्वाइन करने के बाद पहली बार भोपाल आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को जनता को संबोधित करते हुए कहा कि उनके अंदर सिंधिया परिवार का खून है। उन्होंने कहा- ‘आज के दिन मेरे लिए काफी भावनात्मक दिन है। मैं अपने आपको भाग्यशाली मानता हूं कि यह परिवार (बीजेपी) ने मेरे लिए दरवाजे खोले हैं और जहां पर मुझे पीएम मोदी जी, नड्डा साहब और अमित भाई का आशीर्वाद मिला।’

उन्होंने भोपाल के बीजेपी ऑफिस में कहा- “अगर प्रदेश में दो नेता हैं जो शायद अपनी कार में एसी ना चलाएं वो केवल शिवराज सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं। मेरी आशा है कि आप एक हैं और हम एक हैं और जब एक और एक मिल जाए तो 2 नहीं 11 होने चाहिए।”

ज्योतिरादित्य ने कहा कि 1967 में कांग्रेस ने मेरी दादी को ललकारा था और उस वक्त क्या हश्र हुआ वह सबने देखा और आज मुझे किसानों की आवाज उठाने पर ललकारा है।

इससे पहले, भोपाल वापस आए ज्योतिरादित्य सिंधिंया का भोपाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने फूल और मालाओं के साथ शानदार स्वागत किया। इस दौरान लोग ढोल बजाते और थाप पर नाचते हुए नजर आए।

इससे पहले, ज्योतिरादित्य ने बुधवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदी में पार्टी ज्वाइन किया था। इसके बाद बीजेपी की तरफ से उन्हें मध्य प्रदेश से राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया गया है।

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...