Breaking News

होली पर अखिलेश और शिवपाल ने किया मंच साझा

लखनऊ । दो साल बाद सैफई की होली पर रंगोंत्सव की बयार में मुलायम कुनबे की दूरियां काफूर हो गईं। होलिकोत्सव के लिए सोमवार शाम समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बाद पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह ने एक मंच से कार्यकर्ताओं को होली की शुभकामनाएं दी थीं।

इस मौके पर प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह की गैरमौजूदगी तल्खी का संकेत दे रही थी, पर मंगलवार सुबह चाचा शिवपाल ने भतीजे अखिलेश के साथ मंच साझा कर सियासी खेमे में हलचल मचा दी। इस दौरान अखिलेश ने मंच पर पिता मुलायम और चाचा शिवपाल के पैर छुए।

दोनों ने अखिलेश को गले लगाकर होली की बधाई और आर्शिवाद दिया। इस दौरान शिवपाल ने मुलायम के साथ रामगोपाल यादव के पैर छूकर आर्शीवाद लिया। यह देख होलिकोत्सव का उत्साह चरम पर पहुंच गया।

मुलायम के पैतृक आवास पर मंगलवार सुबह सजे होली मंच पर मुलायम, अखिलेश के अलावा शिवपाल और उनका बेटा पीसीएफ सभापति आदित्य, भाई राजपाल और उनका बेटा जिपं अध्यक्ष इटावा अभिषेक यादव, पूर्व सांसद धर्मेंद्र, पूर्व सांसद तेज प्रताप भी पहुंचे।

पूरे मुलायम कुनबे ने फूलों की होली खेली और फाग का आनंद लिया। मंच पर दिखी एकता से कार्यकर्ताओं में होलिकोत्सव का उत्साह चरम पर पहुंच गया।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...