Breaking News

हार्दिक पटेल ने साधा भाजपा पर निशाना कहा कि नहीं किया पूरा राम मंदिर निर्माण का वायदा

अयोध्या: किसान क्रांति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गुजरात के नेता हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुये कहा कि अयोध्या में विवादित श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान रामलला का मंदिर बनाने का जो वायदा जनता से किया था उसे आज तक पूरा नही किया। पटेल ने शनिवार को कुशीनगर जाते समय अयोध्या में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा ने जनता के साथ छल किया है। मंदिर बनाने का वायदा किया था लेकिन आज तक पूरा नही किया। अब यही जनता उनको 2019 के लोकसभा चुनाव में सबक सिखायेगी। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का ताला निवर्तमान काँग्रेस की सरकार राजीव गांधी ने खुलवाया था जबकि भाजपा बार-बार उच्चतम न्यायालय का हवाला देकर जनता को गुमराह कर रही है।

उन्होंने कहा कि मंदिर के अलावा देश के युवाओं को रोजगार की जरूरत है। किसानों के समस्याओं के निराकरण की जरूरत है जिसके लिये केन्द्र की भाजपा सरकार कुछ नहीं कर रही है। स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू करने की जरूरत है। पटेल ने उत्तर प्रदेश में बढ़ रही अपराध की घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि यहां की सरकार नाकाम साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि सभी धर्मों को बराबर का प्रतिनिधित्व मिलना चाहिये। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राम के नाम पर लोगों को दुरूखी कर रहे हैं। कभी हनुमानजी दलित बता रहे है। उन्हीं के सरकार के मंत्री द्वारयह कहा जाता है कि हनुमान जी आदिवासी थे । उनके विधायक उन्हें मुसलमान बता रहे है।

विकास के मुद्दो से लोगों का ध्यान बाटने के लिये भगवान को भी नही छोड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि हनुमान जी ईश्वर के रूप हैं उनकी कोई जाति-पांति नहीं होती। वह सबके लिये हैं। भगवान की जाति का बंटवारा करने का मतलब भाजपा के पास अब कोई मुद्दा ही नहीं रह गया है। उन्होंने कहा कि पहले लोग कहते थे कि काँग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जिस जगह सभा करेंगे उस जगह वह हारेंगे लेकिन अब एकदम उल्टा हो गया है। अब योगी जहां सभा करेंगे वहां भाजपा हारेगी। अयोध्या में तीन फरवरी को किसानों की एक विशाल महा पंचायत होने वाली है जिसमें मैं शामिल होने के लिये यहां आऊगा।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...