Breaking News

हाईवे पर लूट करने वाले दो वांछित इनामिया लुटेरों को पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा 25 25 हजार रुपए के थे दोनों इनामी

बिधूना औरैया। पुलिस अधीक्षक सुनीति के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित के निकट पर्यवेक्षण व सीओ सदर सुरेन्द्र नाथ के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा हाइवे पर लूट करने वाले वाछित चल रहे दो इनामिया लुटेरों को एक मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है।
उक्त मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया है कि अपराधियो के विरुद्ध चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत औरैया कोतवाली के उपनिरीक्षक सधीर कुमार उपनिरीक्षक सुरेन्द्र कुमार सिपाही अंकुर आशीष कुमार जितेंद्र चौधरी राकेश कुमार धर्मेन्द्र कुमार व मनीष कुमार की टीम खानपुर चौराहे के पास हाइवे पर अपराधियों की तलाश में थी तभी मुखविर ने सूचना दी कि कुछ दिन पूर्व अयाना क्षेत्र में हाइवे पर मोटरसाइकिल सवार से लूट की घटना को अंजाम देने वाले पच्चीस पच्चीस हजार रुपए के दो इनामिया लुटेरे हाइवे से टिकौली मोड पर खड़े हैं।तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मुखविर के इशारे पर जैसे ही सदग्धो को टोका वेसे ही लुटेरों ने जान से मारने की नीयत से पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।
पुलिस टीम ने सतर्कता से अपना बचाव करते हुए बल प्रयोग कर दोनों लुटेरों को पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम अनमोल तिवारी पुत्र मुकेश निवासी फतेपुर करम थाना औरैया व इमरान उर्फ बब्बन पुत्र आजाद निवासी समरथपुर थाना औरैया बताया है। पुलिस टीम ने आरोपियों के पास से तो तमंचा 315 बोर दो जिंदा कारतूस एक खोखा कारतूस मिस कारतूसं तो मोबाइल फोन ₹470 की नगद बरामद की है है
पुलिस ने बताया है कि दोनों अपराधियों के विरुद्ध औरैया कोतवाली व आया ना थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े गए आरोपियों पर पच्चीस पच्चीस हजार रुपए का इनाम घोषित था। अपराधियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को जल्द ही इनाम की धनराशि देकर सम्मानित किया जाएगा।
Loading...

Check Also

उत्तर प्रदेश में हमारा इंडिया गठबंधन 50 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहा है : राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष

लिख के ले लो.. नरेंद्र मोदी 4 जून 2024 को प्रधानमंत्री नही रहेगें , जनता ...