Breaking News

हम तो शुरू से ही चाहते हैं सपा से हो गठबंधन: शिवपाल यादव

अशाेक यादव, लखनऊ। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव रविवार को आगरा की सेंट्रल जेल पहुंचे। उन्होंने जेल में बंद विधायक विजय मिश्रा और एमएलसी कमलेश पाठक से मुलाकात की। वह करीब डेढ़ बजे सेंट्रल जेल पहुंचे। डेढ़ घंटे बाद तीन बजे जेल से बाहर निकले।

उन्होंने बाहर आकर कहा कि हम तो शुरू से ही चाहते हैं कि सपा से गठबंधन हो, लेकिन अभी तक उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। ब्राह्मणों की सुध किसी ने नहीं ली। केवल प्रसपा ही ऐसी पार्टी है, जिसने जेल में बंद ब्राह्मण विधायकों का हाल जाना है।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव आते ही ब्राह्मणों का मुद्दा सभी पार्टियां उठाने लगी हैं, जबकि ब्राह्मणों की सुध केवल प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने ही ली है। जेल में भी हम ही उनसे मिलने आए हैं। दो ब्राह्मण जनप्रतिनिधियों से मिलने अब तक कोई पार्टी का प्रतिनिधि नहीं आया।

हम ने दोनों का हाल जाना और उनसे बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी 75 जिलों में उनका संगठन तैयार है। इस दौरान प्रसपा नेता नितिन कोहली, धारा सिंह यादव समेत अन्य नेता मौजूद रहे। वहीं आगरा पहुंचने पर प्रसपा नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया। वहीं विधायक विजय मिश्रा की पुत्री भी मुलाकात के लिए रविवार को सेंट्रल पहुंची थीं। 

शिवपाल ने कहा कि कोरोना काल में जेल में बंदियों की स्थिति बहुत खराब है। बंदियों को न बेहतर खाना मिल पा रहा है और न ही बेहतर इलाज। इसके लिए प्रसपा ने मुख्यमंत्री को भी पत्र लिखा है। जिसमें बंदियों की स्थिति को लेकर चिंता जताई है। 

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...