Breaking News

सोनिया को PK ने दिया प्रेजेंटेशन, 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी पार्टी

नई दिल्ली। हाल में सम्पन्न पांच राज्यों की विधानसभा चुनावों में बुरी हार का सामना करने वाली कांग्रेस ने अब साल नई जान फूंकने की कोशिश में है। साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लक्ष्य मानकर कांग्रेस पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी के तहत कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शनिवार को चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और पार्टी के कई दिग्गज नेताओं के साथ बैठक की। बताया जाता है, बैठक में प्रशांत किशोर (पीके) ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रेजेंटेशन दिया।

गौरतलब है कि प्रशांत किशोर ने हाल ही में कहा था, कि 2024 के आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को हराना मुमकिन है। साथ में उन्होंने ये भी कहा था कि अगर सही समय पर रणनीति के साथ तैयारियां शुरू की जाए तो लक्ष्य हासिल किया जा सकता है। बैठक में शामिल होने वालों में मल्लिकार्जुन खड़गे, अंबिका सोनी, एके एंटनी, जयराम रमेश, अजय माकन, मुकुल वासनिक तथा दिग्विजय सिंह रहे।

बैठक में प्रशांत किशोर ने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं से कहा, कि ‘पार्टी को साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए 370 से 400 लोकसभा सीटों पर जीत का लक्ष्य रखना चाहिए।साथ ही, जहां कांग्रेस कमजोर है, वहां स्थानीय दलों से गठबंधन करना चाहिए।

Loading...

Check Also

अग्निवीर से युवाओं की बेरुखी ! कैसे सेना करेगी देश की सुरक्षा….?

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, ग्वालियर / मुरैना / भिण्ड : मध्य प्रदेश के ग्वालियर-चंबल अंचल ...