Breaking News

सीएम अरविंद केजरीवाल ने होली की बधाई देते हुए कोरोना से बचने की अपील की

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों को होली के मौके पर बधाई देते हुए कोरोना वायरस संक्रमण से खुद को बचाने की अपील भी की है। केजरीवाल ने ट्वीट किया, “सभी देशवासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं। रंगों का ये त्योहार आप सभी के जीवन में अपार खुशियां लेकर आए।” उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचकर रहें और अपना एवं परिवार का ख्याल रखें।

इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने रविवार को ट्वीट करके कहा कि पिछले कुछ दिनों में कोरोना के मामले बढ़े हैं, इसके मद्देनजर इस बार सार्वजनिक तौर पर आयोजित होने वाले होली कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो रहा हूं।

आप सभी (दिल्लीवालों) से भी अपील है कि केवल अपने परिवार के साथ होली मनाएं और भीड़-भाड़ वाले कार्यक्रमों से बचें। साथ ही कोरोना से बचाव के नियमों का पालन करें। सरकार को डर है कि होली के भीड़-भाड़ से कही दिल्ली में कोरोना के मामले और तेजी से न बढ़ने लगे।

ल्ली में रविवार को कोरोना वायरस के 1,881 मामले सामने आए थे जो करीब साढ़े तीन महीनों के दौरान एक दिन में सामने आए सर्वाधिक मामले थे। केजरीवाल ने कहा कि वह कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण होली पर किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे। उन्होंने लोगों से घर पर ही त्योहार मनाने और भीड़-भाड़ में जाने से बचने का अनुरोध किया।

Loading...

Check Also

एमओबीसी-246 के सफ़ल समापन पर ऑफिसर्स ट्रेनिंग कॉलेज, एएमसी सेंटर में परेड आयोजित

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : मेडिकल ऑफिसर्स बेसिक कोर्स (एमओबीसी)-246 के सफल समापन पर ...