Breaking News

सरकार का आतंक :- पीड़ि‍ता और उनकी बहनें ‘पेशेवर’ , पिता था गुण्डा : कुलदीप सिंह सेंगर , भाजपा विधायक – समर्थक – एसआईटी के समक्ष

उन्‍नाव / लखनऊ : दुष्‍कर्म का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर हर तरफ से शिकंजा कसता जा रहा है। इसे देखते हुए विधायक के समर्थक भी बेचैन हो गए हैं। उत्‍त्‍र प्रदेश सरकार ने मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की है। विशेष जांच दल के सदस्‍यों ने बुधवार को पीड़ि‍ता के गांव माखी का दौरा किया।
इस दौरान विधायक के समर्थकों ने एसआईटी का विरोध किया। वहां विधायक के सैकड़ों समर्थक जमा हो गए और उनके पक्ष में नारे लगाने लगे। सेंगर के समर्थकों ने पीड़ि‍ता और उनके दिवंगत पिता पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी भी की। वहां इकट्ठा हुए लोगों का कहना है कि उनके नेता पर लगाए गए आरोप निराधार हैं और उन्‍हें झूठे मामले में फंसाया जा रहा है।

भाजपा विधायक के समर्थकों ने आरोप लगाया कि पीड़ि‍त परिवार शुरुआत से ही गुंडे प्रवृत्ति के रहे हैं। कुछ समर्थकों ने तो दुष्‍कर्म पीड़ि‍ता और उसके चाचा को सजा देने की भी बात कही और सेंगर को गांव के लिए देवता तक बता डाला। साथ ही पीड़ि‍ता और उनकी बहनों को ‘पेशेवर’ भी कहा गया।

कुलदीप सेंगर की पत्‍नी सुनीता सेंगर ने यूपी के पुलिस माहनिदेशक से मुलाकात कर पति का बचाव किया है। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात कर न्‍याय की गुहार लगाने की भी बात कही है।

Loading...

Check Also

एएमसी सेंटर एवं कॉलेज को अपना पहला 108 फीट का स्मारक ध्वज मिला

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : लेफ्टिनेंट जनरल कविता सहाय, एसएम, वीएसएम, कमांडेंट एएमसी सेंटर ...