Breaking News

सपोर्ट ब्रा में हॉट दिखीं करीना, स्किन फिट कपड़ों में मलाइका ने भी ढाया कहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। करीना और मलाइका अपनी फिटनेस और फैशनसेंस से हर किसी को पीछे छोड़ देती है। यह दोनों सेलेब्रिटी आज के समय में फैशन आइकन बन चुकी है। जो कि अपने लुक सेसबको इंप्रेस करती हैं। मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर हर एक लुक में बेस्ट नजर आती है फिर चाहे जिम, एयरपोर्ट या फिर किसी इवेंट या पार्टी में है। हाल ही में एक बार फिर दोनों को योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया।

करीना अपने उम्दा फैशन टेस्ट और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। चाहे किसी पार्टी की बात हो या रेड कार्पेट, उनका ड्रेसिंग सेन्स हमेशा सुर्खियों में रहता है। इतना ही नहीं उनका जिम लुक भी इतना खास है कि इसे लेकर भी वह काफी खबरों में रहती हैं। इस बार योगा क्लास के बाहर भी ऐसा ही देखने को मिला। इस दौरान 38 की करीना ब्लैक सपोर्ट ब्रा के साथ डेनिम जैकेट और स्किन फिट जैगिंग में बेहद हॉट अवतार में नजर आईं। इसके साथ ब्लैक शेड्स और खुले बाल उनके लुक को ग्लैमरस और परफैक्ट बना रहे हैं। बेबो ने बिना मेकअप के स्टाइलिश और हॉट अवतार से फैंस का दिल चुरा लिया है। वहीं, शादी के खबरों के बीच 45 की मलाइका ब्लैक टीशर्ट के साथ स्किन फिट जैगिंग में हमेशा की तरह स्टाइलिश और बोल्ड अवतार में दिखीं।

ऑल ब्लैक लुक के साथ शेड्स लगाए हुए मलाइका ने अपने कूल लुक से सबको हैरान कर दिया। लेकिन इस बार वो करीना के आगे फीकी पड़ गईं। योगा क्लास से बाहर निकलते ही मलाइका और करीना ने जमकर पैपराजी को पोज दिए। वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर से शादी करने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। अफवाह फैली थी कि दोनों गोवा में शादी करने वाले है, लेकिन मलाइका ने इन खबरों को अफवाह बताया। वहीं, करीना जल्द अक्षय कुमार और दलजीत दोसांझ के साथ गुड न्यूज फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम का भी हिस्सा बनने वाली हैं। इस फिल्म में पहली बार पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...