Breaking News

सनी लियोन के जन्मदिन पर जानिए उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

बॉलीवुड में अपनी बोल्डनेस के लिए जाने जानी वाली मशहूर अभिनेत्री सनी लियोन को आज हर कोई जानता हैं। जिस्म 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी ने उसके बाद कई फिल्में की। एक्टिंग के अलावा उनके आइटम सॉन्ग भी काफी पसंद किए जाते हैं। 13 मई को सनी लियोन का जन्मदिन होता है। 13 मई को सनी 38 साल की हो जाएंगी। सनी के जन्मदिन पर आइए बतातें हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

सनी ने एक इंटरव्यू में कहा था- 21 साल की उम्र में मेरे जीवन में कुछ नकारात्मक बदलाव आए। पोर्न इंडस्ट्री में काम करने की वजह से लोगों ने मेरे बारे में बुरा-भला कहना शुरू कर दिया। इस चीज का मेरे जीवन में बुरा असर पड़ा। मैं अंदर से टूट गई। मेरे परिवार वालों ने मुझे और मेरे भाई को हर बुराई से बचाने की कोशिश की। हालांकि पोर्न इंडस्ट्री से निकलने के लिए मेरे घर वालों ने कभी मुझे फोर्स नहीं किया। उन्होंने कहा कि वो उस दिशा से अलग चली गईं, जिस दिशा में उनके घरवाले उन्हें ले जाना चाहते थे। सनी को इसके बावजूद अपने जिंदगी से कोई शिकवा नहीं है और वो अपनी लाइफ से बहुत प्यार करती हैं।

जिस्म 2 के बाद सनी एकता कपूर के साथ ‘रागिनी एमएमएस 2’ की। सनी लियोन लगातार कुछ न कुछ करती रहती हैं। 2017 में उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया था तो इस साल सरोगेसी से सनी और डेनियल वेबर माता-पिता बन गए हैं। सनी लियोन ने एक बार बताया था कि जब वो 18 साल की थी तब उन्हें भी एक वीडियो शूट पर ऐसे ही यौन शोषण का सामना करना पड़ा था। सनी लियोन ने बताया कि वो अपना पहला म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थी और बहुत ज्यादा एक्साइटेड थीं। वो उस वीडियो के कुछ अंश शूट कर चुकीं थी। इसी बीच एक शख्स ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया। हालांकि सनी ने इसकी शिकायत डायरेक्टर से कर दी थी।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...