Breaking News

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ इस साल की 9वीं फिल्म होगी जो 100 करोड़ में शामिल होने वाली है

लखनऊ : Stree Box Office Collection Day 15: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ इस वीकेंड पर 100 करोड़ में शामिल हो जाएगी. 100 करोड़ में शामिल होने वाली ‘स्त्री’ फिल्म इस साल की 9वीं फिल्म होगी. हालांकि यह फिल्म अभी तक 97.67 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है. वीकेंड के बचे हुए दो दिन में यह आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी. फिल्म की कमाई लगातार बनी हुई है और शुक्रवार को फिल्म ने 2.14 करोड़ की कमाई की. यह फिल्म शुरुआत से ही स्थिर होकर रोजाना कमाई कर रही है. वही इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘मनमर्जियां’ की धीमी शुरुआत हुई. इस फिल्म ने पहले दिन 3.52 करोड़ की कमाई की. यह जानकारी ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने दी.

बता दें, ‘स्त्री’ 20 करोड़ के बजट में बनी है, इसने अब तक 97.67 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. रोमांटिक फिल्मों के मुकाबले भारतीय दर्शक हॉरर से भरपूर फिल्म देखने के लिए ज्यादा उत्साहित हैं. मालूम हो कि, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्त्री’ ने पहले हफ्ते 60.39 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

फिल्म ने ओपनिंग डे पर 6.83 करोड़, दूसरे दिन 10.87 करोड़, रविवार को 14.57 करोड़, सोमवार को 9.70 करोड़, मंगलवार को 6.37 करोड़, बुधवार को 6.55 करोड़ और गुरुवार को 5.50 करोड़ रुपये कमाए.आमतौर पर इस जॉनर की फिल्मों दर्शकों को निराश करती आई हैं, लेकिन निर्देशक अमर कौशिक ने साबित कर दिया कि वह हॉरर और कॉमेडी की छौंक परफेक्ट तरीके से लगाकर दर्शकों को परोस सकते हैं. राजकुमार राव फिल्म में दर्जी की भूमिका में हैं, उन्होंने अपने किरदार में जान डाल दी.

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...