Breaking News

लोकसभा चुनाव 2019 की घोषणा से पहले PM मोदी पर विपक्ष का हमला, बोले- पांच साल पहले जनता से किए गए एक भी वादे पूरे नहीं हुए

नई दिल्ली: भारत निर्वाचन आयोग रविवार को शाम 5 बजे लोकसभा चुनाव 2019 की घोषणा करेगा। यह खबर मिलने के बाद विपक्ष पूरी तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर हो गया है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पांच साल पहले जनता से बड़े-बड़े वादे किए थे। लेकिन उनमें से एक भी पूरे नहीं हुए हैं। पीएम मोदी ने विदेशों में जमा काला धन वापस लाने की बात कही थी।

लेकिन काला धन आज तक देश में नहीं आया। बल्कि नोटबंदी करके देश की जनता को ही लाइन में खड़ा कर दिया। युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी। लेकिन बेरोजगारी दर आज सबसे ज्यादा हो गई है। हम इस चुनाव में पीएम मोदी के द्वारा की गई वादाखिलाफी को जनता के बीच लेकर जाएंगे। सपा अध्यक्ष के इस हमले के बाद ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी उन पर निशाना साधा।

उन्होंने ट्वीट करके कहा कि ‘बहुप्रतीक्षित लोकसभा चुनाव कार्यक्रम की आज शाम घोषणा होते ही आचार संहिता के लागू हो जाने से पीएम श्री मोदी की खोखली व हवाहवाई घोषणाओं व शाही खर्चों वाले इनके सरकारी शिलान्यास आदि प्रोग्रामों से देश को मुक्ति तो मिल जायेगी लेकिन जनता इनके अन्य हथकंडों से भी सावधान रहें।’ आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बसपा और सपा ने उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में गठबंधन कर रखा है। फिलहाल इस गठबंधन में कांग्रेस के भी शामिल होने की उम्मीद थी। लेकिन कांग्रेस ने अकेले चुनाव लड़ने का फैसाला किया है।

Loading...

Check Also

उत्तर प्रदेश में हमारा इंडिया गठबंधन 50 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहा है : राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष

लिख के ले लो.. नरेंद्र मोदी 4 जून 2024 को प्रधानमंत्री नही रहेगें , जनता ...