Breaking News

‘लैवेंडर मैरिज’ के कॉन्सेप्ट के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर

मुंबई। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म लव या अरेंज मैरिज नहीं, बल्कि ‘लैवेंडर मैरिज’ पर बेस्ड है।  हम में से कई लोग होंगे, जिन्होंने शायद ये शब्द पहली बार सुना होगा। चलिए आज आपको बताते हैं कि आखिर ये ‘लैवेंडर मैरिज’ क्या हैं।

 
देश को आजाद हुए कई साल हो चुके हैं पर अब भी हमारा समाज कई रुढ़िवादी सोच से आजाद नहीं हो पाया है।  जैसे गे और लेस्बियन मैरिज को ही ले लीजिये, जिसे आज भी समाज नहीं अपनाता है।

क्या है बधाई दो‘ की कहानी?

राजकुमार राव फिल्म में पुलिसवाले के रोल में नजर आएंगे। राजकुमार ‘शार्दुल’  की भूमिका में फैंस का दिल जीतेंगे। बता दें, ये पुलिसवाला वैसा नहीं हैं जैंसा की आप सोच रहे हैं ,बल्कि एक ऐसा पुलिसवाला हैं जिस को लड़की नहीं लड़के पंसद हैं, और वहीं भूमि पेडनेकर सुमन नाम की एक पीटी टीचर के लीड रोल करेंगी।  इस मुवी में सुमन के साथ ‘शार्दुल’ जैसा सीन है। सुमन लड़के को नहीं लड़की को पंसद करती हैं।

घरवालों के दबाव में आ कर सुमन और शार्दुल सबसे अपना राज छुपा कर शादी कर लेते हैं और दोनों अपने-अपने प्यार के साथ खुश रहते हैं, पर अब तो मजे की बात यह हैं की घरवाले सुमन और शार्दुल पर दबाव ड़ाल रहे हैं बच्चे के लिए ,  अब देखते हैं कि ‘शर्दुल’ और ‘सुमन’ घरवालों से कब तक अपने गे और लेस्बियन होने का राज छिपा पाते हैं।  फिल्म की कहानी समाज के एक गंभीर मुद्दे को उठा रही है , इसलिये इसे तो देखना बनता हैं। ये फिल्म 11 फरवरी को रिलीज होगी।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...